Monday, April 15सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसे में गंभीर, मां और चाची की मौत, अखिलेश यादव ने की सीबीआई जांच की मांग

समरनीति न्यूज, बांदाः उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़ित लड़की आज सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि उसकी मां और चाची की मौत इस हादसे में मौत हो गई। वहीं पीड़िता का वकील भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। यह हादसा रायबरेली जिले में उस वक्त हुआ जब पीड़िता अपने वकील व मां-चाची के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी। बताते चलें कि यह वही चाचा है जिसे विधायक कुलदीप के भाई पर जानलेवा हमले में सजा हुई है। ऐसे में पीड़िता के साथ हुई इस घटना को पुलिस साजिश और हादसा दोनों मानकर जांच कर रही है।

जेल में बंद चाचा से मिलने जाते वक्त रायबरेली में घटना से मचा हड़कंप 

बताया जाता है कि रायबरेली के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र की अटौरा चौकी क्षेत्र में सुल्तानपुरखेड़ा मोड़ पर आज रविवार दोपहर ट्रक और कार में टक्कर हो गई। उस वक्त कार में चार लोग थे। बताते हैं कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

घटना को हत्या और हादसा दोनों मानकर मामले की जांच कर रही पुलिस 

वहां माखी की पुष्पा सिंह (40) पत्नी महेश सिंह को डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं दुष्कर्म पीड़िता व उनके वकील महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं पीड़िता की मां समेत चाची की भी मौत हो गई। बताते हैं कि जिस ट्रक से हादसा हुआ वह फतेहपुर जिले का है। पुलिस ने ट्रक चालक और उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस छानबीन कर रही है। वहीं मौके पर फारेंसिक टीम भेजी गई है। उधर, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मामले में हत्या की आशंका जताते हुए हुए सीबीआई जांच की मांग की है। उधर, कांग्रेस नेताओं और सपा नेताओं ने अस्पताल पहुंचकर दुष्कर्म पीड़िता का हालचाल जाना है।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव से बड़ी खबरः रेप केस में फंसे बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर दर्ज हुआ एक और मुकदमा