Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

सपा विधायक की गुंडागर्दी, गैंगरेप पीड़िता के पिता से कहा कि मुकदमा वापस ले नहीं तो…

सपा विधायक नाहिद हसन

समरनीति न्यूज, सहारनपुरः भले ही यूपी में भाजपा की योगी सरकार हो। लेकिन पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा विधायकों की गुंडागर्दी आज भी खुलकर सामने आ रही है। सत्ता के नशे में कभी चूर रहे ये विधायक, सांसद आज भी खुद की हरकतों से जनता के लिए मुसीबत बने हुए हैं। अब ताजा मामला एक गैंगरेप यानी सामूहिक दुष्कर्म की पीड़ित लड़की के पिता को सपा विधायक नाहिद हसन द्वारा आरोपियों पर मुकदमा वापस लेने की धमकी देने का सामने आया है।

पीड़िता के पिता ने दिखाई हिम्मत, पुलिस को सौंपा विधायक का धमकी देने वाला आडियो, कार्रवाई की मांग 

विधायक ने फोन करके पीड़ित लड़की के पिता को धमकी दी है कि या तो दुष्कर्म के आरोपियों से मुकदमा वापस ले, नहीं तो वह जान से मारा जाएगा और कई झूठे मुकदमों में फंसा दिया जाएगा। दूसरी ओर पीड़ित लड़की के पिता ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की है और धमकी देने वाला आडियो भी पुलिस को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में पूर्व बसपा मंत्री याकूब कुरैशी के बेटे भूरा की फिर गुंडई आई सामने, रिपोर्ट दर्ज

मामले में पुलिस ने आरोपी विधायक नाहिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही टेप को जांच के लिए लैब भेजा जाएगा। फिर विधायक के खिलाफ आगे की कार्रवाई होगी।

सहारनपुर पुलिस ने दर्ज किया बेलगाम सपा विधायक के खिलाफ मुकदमा, जांच को लैब भेजा जाएगा आडियो  

बताते चलें कि गंगौह क्षेत्र में बीती 19 मई को 5 युवकों ने एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया था। इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने में पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में मौजूदा विधायक नाहिद, आरोपियों की पैरवी करते-करते गुंडागर्दी पर उतर आया है।

 

इसे भी पढ़ेंः पूर्व मंत्री के बिगड़ैल बेटे का नया कारनामा, दलितों को घर में घुसकर पीटा-गोलियां चलाईं, फरार