Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

भाजपा नेता के घर पुलिस का छापा, कारबाईन व अवैध असलहा बरामद, गोली चलने से दहशत

समरनीति न्यूज, लखनऊ/बांदाः बुंदेलखंड के हमीरपुर जिला मुख्यालय के रमेड़ी तरौस मोहल्ले में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं बड़े चेहरे माने जाने वाले राजीव शुक्ला के घर पर पुलिस ने तगड़ी घेराबंदी के साथ छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने घर के कमरों की एक-एक करके तलाशी ली। सूत्रों की माने तो पुलिस ने सभी महिलाओं को एक कमरे में बंद कर दिया।

भाजपा नेता राजीव शुक्ला के घर अचानक पहुंची पुलिस, हड़कंप मचा  

हमीरपुर में भाजपा नेता राजीव शुक्ला के घर छापेमारी करने जारी पुलिस।

इसके बाद तलाशी लेने के दौरान पुलिस को घर से एक कार्रबाईन और एक अवैध रूप से रखी गई बंदूक बरामद हुई। खास बात यह है कि जिस समय पुलिस छापेमारी कर रही थी घर से गोली चलने की आवाज आई। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बाहर खड़े पुलिस के जवानों ने अनहोनी की आशंका के मद्देनजर पोजीशन लेते हुए रायफलें तान लीं।

ये भी पढ़ेंः …जब अचानक सीएम योगी पहुंचे भाजपा सांसद देवेंद्र सिंह ‘भोले’ के घर

लेकिन बाद में पता चला कि गोली भूलवश चली थी। मामले में एसपी हमीरपुर एसपी ने छापेमारी की जानकारी देते हुए इसकी पुष्टि की है। वहीं डीआईजी ने भी कार्रवाई की बात बताई है। बताया जाता है कि आज शाम सीओ सदर के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ पुलिस ने भाजपा नेता राजीव शुक्ला के घरपर छापेमारी की गई। एक बड़े भाजपा पदाधिकारी और नेता के घर अचानक भारी पुलिस बल पहुंचने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

लोग समझ नहीं पाए कि क्या हो रहा है। पुलिस ने घर के भीतर पहुंचकर नियमपूर्वक तलाशी ली। सूत्रों का कहना है कि महिला पुलिस की मदद से परिवार की महिलाओं को एक कमरे में रोक कर रखा गया। ताकि कोई व्यवधान उत्पन्न न हो।

ये भी पढ़ेंः कलयुगी गुरू जी ने लिखा प्रेमपत्र, मच गया हंगामा

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तलाशी के दौरान भाजपा नेता राजीव शुक्ला के घर से एक प्रतिबंधित कार्रबाईन व एक अन्य प्रतिबंधित असलहा बरामद हुआ है। खास बात यह रही है कि जिस समय पुलिस घर में छापेमारी कर रही थी उसी दौरान घर से गोली चलने की आवाज आई। इससे बाहर खड़े पुलिस फोर्स के साथ-साथ इलाके के लोगों में भी सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ेंः ..अटल जी के अंत्येष्ठी स्थल पर सेल्फी-सेल्फी खेल रहे थे भाजपा के यह पूर्व विधायक, सोशलमीडिया पर घिरे..

पुलिस के जवानों ने अनहोनी की आशंका के मद्देनजर रायफलें संभाल ली। लेकिन बाद में जानकारी हुई कि गोली हथियारों की चेकिंग के दौरान भूलवश चल गई थी। करीब 40 मिनट तक छापेमारी करने के बाद पुलिस कोतवाली लौट आई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि भाजपा नेता समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

क्या बोले पुलिस अधीक्षक हमीरपुर 

मामले में एसपी हमीरपुर ने बयान जारी करके कार्रवाई की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि उच्चस्तरीय इंपुट के आधार पर अजय हड्डी नाम के आपराधिक प्रवृति के व्यक्ति को अवैध असलहे के साथ पुलिस ने पकड़ा था जो कि एक बडी़ वारदात को अंजाम देने जा रहा था। उससे मिली जानकारी के अनुसार राजीव शुक्ला के घर पर छापा मारा गया। वहां से दो प्रतिबंधित अवैध रूप से रखे गए असलहे मिले हैं।

कार्रबाईन और अवैध असलहा बरामद, कार्रवाई होगी  

डीआईजी बांदा डीआईजी बांदा मनोज कुमार तिवारी ने दूरभाष पर कि भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी के यहां हुई छापेमारी के दौरान एक डीबीएल व एक कार्बाइन, प्रतिबंधित शस्त्र बरामद हुआ है। उन्होंने बताया है कि कार्वाइन शस्त्र रखना प्रतिबंधित है। डीआईजी ने कहा है कि अजय कुमार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिसकी निशानदेही पर दो शस्त्र अवैध रुप से पाए गए हैं। इनके विरुद्ध कोतवाली हमीरपुर में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।