Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

..अटल जी के अंत्येष्ठी स्थल पर सेल्फी-सेल्फी खेल रहे थे भाजपा के यह पूर्व विधायक, सोशलमीडिया पर घिरे..

समरनीति न्यूज, डेस्कः जिस वक्त पूरा देश अटल जी को अंतिम विदाई दे रहा था। उनकी ही पार्टी भाजपा के एक पूर्व विधायक स्मृति स्थल पर सारी मर्यादाओं और नैतिकताओं को ताक पर रखकर सेल्फी-सेल्फी खेल रहे थे। इतना ही बड़े अपनी इस बचकानी हरकत के बाद, पूर्व विधायक महोदय ने बड़े नेताओं के साथ वाली सभी सेल्फियां अपने फेसबुक एकाउंट पर अपलोड भी कर डाली। शायद पूर्व विधायक को लगा होगा कि उनकी यह तस्वीरें राजनीतिक हल्के में उनकी हैसियत बढ़ा देंगी। लेकिन इनकी इस गलती ने इनको मुश्किल में डाल दिया है।

भाजपा के पूर्व विधायक द्वारा अपने एफबी एकाउंट पर अपलोड की गईं अटल जी के अंत्येष्ठी स्थल की सेल्फियां।

पूर्व विधायक की इस हरकत के लिए सोशल मीडिया में लोग कर रहे हैं जमकर आलोजना 

क्योंकि सेल्फी एफबी पर डालने के बाद हुआ इससे बिल्कुल उलट। लोगों ने ऐसे संवेदनशील वक्त पर पूर्व विधायक की इस हरकत के लिए उनको आड़े हाथों ले लिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर आलोचना की और धज्जियां उड़ाकर रख दीं।

भाजपा के पूर्व विधायक द्वारा अपने एफबी एकाउंट पर अपलोड की गईं अटल जी के अंत्येष्ठी स्थल की सेल्फियां।

अब इन पूर्व विधायक महोदय की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लग रही है। खुद इनके साथ जुड़े लोग भी इनको धिक्कार रहे हैं और इस आचरण के लिए खुलकर सोशल मीडिया पर अपने-अपने ढंग से इनकी आलोजना कर रहे हैं।

लोगों ने कहा ऐसे नाजुक दौर में भाजपा विधायक को रखना चाहिए था संयम  

लोगों का कहना है कि ऐसे नाजुक वक्त में जब पूरा देश अटल जी के लिए दुखी था और उनको श्रद्धांजलि दे रहा था, उस वक्त कानपुर के इन पूर्व भाजपा  विधायक को संयम बरतना चाहिए था। आपको बता दें कि ऐसी हरकत करने वाले भाजपा के इन पूर्व विधायक जी का नाम है रघुनंदन सिंह भदौरिया। जो छावनी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं।

भाजपा के पूर्व विधायक द्वारा अपने एफबी एकाउंट पर अपलोड की गईं अटल जी के अंत्येष्ठी स्थल की सेल्फियां।

यह साहब, पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की अंतिम यात्रा में शामिल होकर उनको श्रद्धांजलि देने दिल्ली पहुंचे थे लेकिन वहां भी अपने सेल्फी प्रेम को रोक नहीं पाए। स्मृति स्थल पर पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और दूसरे बड़े नेताओं के साथ कई सारी सेल्फियां लीं। जिनमें ये दुखी नहीं बल्कि हंसते-मुस्कराते देखे जा रहे हैं। इनको यह याद ही नहीं रहा कि ये वहां एक गम के मौके पर पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ेंः खास खबरः अटल बिहारी बाजपेई की शख्शियत से जुड़ीं कुछ अनसुनी-अनकहीं दास्तां

दिल्ली से लौटने के बाद पूर्व विधायक महोदय ने इन फोटो को अपने फेसबुक एकाउंट पर अपलोड कर दिया। उनको शायद ही अंदाजा होगा कि उनकी यह गलती कितनी भारी पड़ने वाली है।

भाजपा के पूर्व विधायक द्वारा अपने एफबी एकाउंट पर अपलोड की गईं अटल जी के अंत्येष्ठी स्थल की सेल्फियां परआलोचनात्मक कमेंट्स करते यूजर।

पूर्व विधायक महोदय को लगा होगा कि लोग उनकी फोटो को ढेरों लाइक देंगे। लेकिन हुआ इसके बिल्कुल उलट और सोशल मीडिया पर इनकी जमकर क्लास हुई। लोगों ने इसकी भरपूर आलोजना की। कुछ ने कहा कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए, ‘यह अच्छी बात नहीं है। यह बेहद अशोभनीय है।’

ये भी पढ़ेंः कैराना में सपा की जीत पर कालिख पोत रहा समाजवादी विधायक, कार्रवाई से बचने को निकला विदेश

कुछ ने कहा कि ‘महोदय अपने व्यवहार में परिपक्वता लाइये। आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।’ वहीं एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि ‘इन फोटो को तुरंत हटाइये, यह बहुत ही अशोभनीय है।’

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः मंदिर में भाजपा महिला विधायक के जाने पर गंगाजल से कराई गई धुलाई

उधर, जब पूर्व विधायक महोदय से बात करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। फिलहाल यह मामला लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। विरोधी हमला कर रहे हैं तो भाजपा के नेता इस मामले में कुछ बोलने से बच रहे हैं।