Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

रिटायर्ड दरोगा की सरेआम लाठियों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या, हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान

समरनीति न्यूज, इलाहाबादः रिटायर्ड दरोगा अब्दुल समद खान की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस सोशल मीडिया पर अपनी फजीहत कराने के बाद तेजी दिखाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर जुनैद कमाल समेत दो अन्य मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। उधर, मामले में हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लेते हुए जनहित याचिका कायम की है। हाईकोर्ट ने इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी में देरी के लिए अपर महाधिवक्ता मनीष गोयल से सवाल पूछा है।

दिनदहाड़े हुए हत्याकांड के वीडियो ने किए लोगों के रोंगते खड़े  

साथ ही 5 सितंबर को हाईकोर्ट ने उनसे जानकारी देने को कहा है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई में तेजी दिखानी शुरू कर दी है। बताते चलें कि शिवकुटी में भूमि विवाद को लेकर एक रिटायर्ड दरोगा की इलाके के हिस्ट्रीशीटर व कुख्यात किस्म के अपराधी जुनैद व उसके साथियों ने सरेआम लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

पास से गुजरते रहे लोग, किसी ने बचाने की नहीं की कोशिश  

हत्या की यह वारदात इतनी जघन्य थी कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। लोग सड़क से होकर गुजर रहे थे लेकिन कोई भी रिटायर्ड दरोगा को बचाने के लिए आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

ये भी पढ़ेंः देखें लाइव वीडियोः लखनऊ में ला स्टूडेंट्स पर क्लास में कैसी गिरी फाल्स सीलिंग, टला बड़ा हादसा

मामले के सोशल मीडिया और खबरों की साइट पर हाईलाइट होने के बाद पुलिस ने इसमें तेजी दिखाना शुरू किय था। मामले में तीन महिलाओं समेत हिस्ट्रीशीटर जुनैद, उसके लड़के यूसुफ व दो अन्य साथियों समेत कुल 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।