Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव के आयुष ने फौज में लेफ्टिनेंट बन नाम रोशन किया, अन्नू टंडन ने दिया आशीर्वाद

उन्नाव के होनहार आयुष मेहरोत्रा व पूर्व सांसद अन्नू टंडन।

समरनीति न्यूज, उन्नावः आज उन्नाव के एक और सपूत ने सेना में अधिकारी बनकर जिले का मान बढ़ाया। साथ ही देश की सेवा करने का संकल्प भी लिया। मुबारिज नगर धवन रोड के अनूप मेहरोत्रा के बड़े पुत्र आयुष मेहरोत्रा ने भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनकर उन्नाव का नाम रोशन किया है। दो भाइयों में बड़े आयुष ने सीडीएस परीक्षा के प्रथम प्रयास में ही सफलता हासिल कर ली थी। इसके बाद अफसर प्रशिक्षण एकडमी चेन्नई में 8 सितंबर 2018 को पासआउट कर उन्नाव अपने घर पहुंचे।

पूर्व सांसद ने कहा है कि हमारे परिवार का बच्चा देश सेवा को गया, गर्व की बात  

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि हमारे परिवार का बच्चा देश सेवा के लिए गया। हमारे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और कोई नहीं हो सकती। पूर्व सांसद ने कहा है कि उन्नाव के बच्चों के लिए आयुष एक प्रेरणा का काम करेगा। उन्होंने लेफ्टिनेंट आयुष के उज्जवल भविष्य की कामना की।

आयुष को फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित करतीं पूर्व सांसद।

लेफ्टिनेंट आयुष ने अपनी इस सफलता के श्रेय अपने पिता अनूप मेहरोत्रा, माँ सलोनी व बुआ अन्नू टण्डन के साथ सेंट लारेंस के गुरूआें को दिया। कहा कि उनकी निरंतर प्रेरणा और हौसलों से आज यह सफलता मिल सकी है।

ये भी पढ़ेंः जर्मनी में राहुल ने कहा, नोटबंदी-जीएसटी का दबा आक्रोश है माब लिंचिग की वजह

इस मौके पर वीर प्रताप सिंह, अमित शुक्ला, नीरू टण्डन, संजय निगम, अंकित परिहार, विवेक शुक्ला, पूर्व बार अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह, पूर्व बार मंत्री हृदय प्रकाश श्रीवास्तव ने आयुष को बधाई दी।