Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः ललितपुर में 4 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, पांचों की मौत

A woman jumped into a well with four children in Lalitpur death to all

समरनीति न्यूज, बांदा/ललितपुरः एक बेहद दर्दनाक घटनाक्रम ने सभी को हिलाकर रख दिया है। ललितपुर जिले के मड़ावरा क्षेत्र के गांव ग्राम उल्दनाखुर्द में एक महिला अपने चार मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। दिल दहला देने वाले इस घटनाक्रम में सभी पांचों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया। बाद में उनको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया घटना का कारण पारिवारिक कलह सामने आ रही है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

पारिवारिक कलह वजह

बताया जाता है कि गांव के प्रधान जगदीश यादव की सूचना पर थाना पुलिस गांव पहुंची और वहां ग्रामीणों की मदद से शवों को पढुआ हार में बने कुएं से किसी तरह बाहर निकलवाया। शवों को निकालने के बाद महिला की पहचान उल्दनाखुर्द निवासी विमला देवी (34) पत्नी राजेश कुशवाहा के रूप में हुई। वहीं चारों बच्चों की पहचान उसी के बेटों 4 साल के बेटे नैंस, 2 साल के जुड़वे बेटे और बेटी रोशन और भूरी तथा 7 साल की बेटी आरुषि के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला और राजेश की शादी करीब 8 साल पहले हुई थी। घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है। आसपास के इलाके में भी लोग घटना से स्तब्ध हैं।

ये भी पढ़ेंः अपडेटःबांदा में दर्दनाक हादसाः कानपुर में बेटे की मौत की खबर सुन जा रहे व्यवसाई पिता समेत 2 की मौत, 3 गंभीर