Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पहुंचे ADG प्रेम प्रकाश, अतर्रा थाने का किया निरीक्षण

ADG visited Banda to inspect Atra police station

समरनीति न्यूज, बांदाः एडीजी प्रेम प्रकाश बांदा के अतर्रा थाने पहुंचे। यहां थाने के रिकार्ड का देखा। एडीजी ने थाना परिसर में जिले के अपराध, कोरोना संक्रमण की हेल्प डेस्क सहित अन्य बिंदुओं पर थानेदारों से जानकारी ली। इस दौरान कोरोना संक्रमित कर्मचारियों का रजिस्टर न होने पर व लापरवाही मिलने पर फटकार भी लगाई। एडीजी प्रेम प्रकाश ने गुरुवार रात अतर्रा थाना परिसर पहुंच कोविड हेल्प डेस्क में पहुंच रहे फरियादियों के आने का रजिस्टर देखा। साथ ही कर्मचारियों के संक्रमित होने के रजिस्टर की भी जानकारी ली। इसमें कर्मचारियों के संक्रमित होने का रजिस्टर न होने पर नाराजगी जताई तथा तत्काल रजिस्टर बनाने के निर्देश दिए।

टाॅप टेन अपराधियों को लेकर दिए निर्देश

इसके साथ ही टापटेन सूची में दर्ज सभी अपराधियों के बारे में जानकारी ली। एडीजी ने कहा कि जिस थाना क्षेत्र में अपराध बेकाबू होगा। वहां के थानाध्यक्ष को हटाते हुए दंडनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में पुलिस दीवान का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल, अवैध खनन को लेकर बातचीत से हड़कंप-जांच

कहा कि कभी-कभी टॉपटेन सूची में जो निष्क्रिय अपराधी है उनको डाल दिया जाता है और जो सक्रिय अपराधी होते है वह बच जाते हैं। एडीजी ने साफ कहा कि इसकी समीक्षा की जाएगी। इस मौके पर बांदा के पुलिस उपमहानिरीक्षक के.सत्यनारायण, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा, अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप, सीओ सिटी आलोक मिश्रा आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः UP : पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द, पीएम मोदी के आगमन व त्यौहारों को लेकर अलर्ट