Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी की सभी परीक्षाएं रद्द, 2 अप्रैल तक

All examinations of Bundelkhand Jhansi University canceled due to Corona

समरनीति न्यूज, बांदाः यूपी की मुख्यमंत्री योगी सरकार ने कोरोना के मद्देनजर अहम फैसला किया है। बुंदेलखंड झांसी यूनिवर्सिटी की सभी परीक्षाएं मंगलवार को रद्द कर दी गई हैं। अब यह परीक्षाएं 2 अप्रैल के बाद होंगी। इस संबंध में संबंधित कालेज और परीक्षा केंद्रों को भी सूचित कर दिया गया है। बांदा के जेएन कालेज के परीक्षा प्रभारी द्वारा इस संबंध में पत्र भी जारी कर दिया गया है।

बांदा जेएन कालेज ने जारी की सूचना

कालेज के मनोज अस्थाना द्वारा बताया गया है कि सोशल मीडिया के जरिए ज्यादा से ज्यादा परीक्षार्थियों तक इसकी जानकारी पुहंचाई जा रही है।

All examinations of Bundelkhand Jhansi University canceled due to Corona

बताते चलें कि कोरोना से बचाव के लिए यूपी सरकार एहतियातन कदम उठा रही है। इसी क्रम में बुंदेलखंड की झांसी यूनिवर्सिटी समेत अन्य परीक्षाएं रद्द कर दी गई हैं। बताया जाता है कि अब 2 अप्रैल तक होने वाली सभी परीक्षाएं रद्द हो गई हैं।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः यूपी में अब 2 अप्रैल तक स्कूल-कालेज बंद, तहसील दिवस-जनता दर्शन पर भी रोक

यह परीक्षाएं 3 अप्रैल के बाद नई स्कीम के अनुसार ली जाएंगी। वहीं 3 अप्रैल और उसके बाद होने वाली परीक्षाएं यथावत होंगी। साथ ही सरकार के निर्णय पर निर्भर करेंगी।

All examinations of Bundelkhand Jhansi University canceled due to Corona

इससे पहले यूपी सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए 22 मार्च तक सभी परीक्षाएं रद्द कर दी थीं। साथ ही सिनेमा घर, पर्यटक स्थल, डिस्को आदि जगहों को भी बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा पुलिसः सुबह बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे को पीटा, शाम को चटकाईं लाठियां, 4 सस्पैंड