Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः पहले तोड़ा लॉकडाउन, फिर दिखाई आंखें, पहुंच गए कोतवाली

Three arrested for making inflammatory religious remarks in Banda, one arrested
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार पूरा जोर लगा रही हैं लेकिन कुछ लोग सरकारों के इन प्रयासों को जैसे अंगूठा दिखाने पर तुले हैं। आज शनिवार सुबह बांदा शहर कोतवाली पुलिस ने खुटला मोहल्ले में लाॅकडाउन में गश्त के दौरान दो लोगों को घर के बाहर खड़े होकर पंचायत करने पर टोका। गश्त कर रहे पीआरबी जवानों ने दोनों से घर जाकर बैठने को कहा, लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद पुलिस उनको पकड़कर कोतवाली ले गई। हालांकि, पुलिस की कार्रवाई को लेकर अभी संशय की स्थिति है। पुलिस दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी या समझाकर छोड़ देगी।

समझाने पर पुलिस से बहस

बताया जाता है कि दोनों युवक पुलिसकर्मियों से बहस करने पर आमादा हो गए। काफी समझाने के बाद भी जब दोनों समुदाय विशेष के लोग घर के अंदर नहीं गए तो मामला बिगड़ता दिखा। पुलिस कर्मियों ने शहर कोतवाली प्रभारी को सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ आफिस में DIG दीपक कुमार अतिथि बने

इसके बाद कोतवाली प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों युवकों को हिरासत में लेते हुए कोतवाली ले जाया गया।

इंस्पेक्टर ने कही यह बात

इस संबंध में नगर कोतवाली प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले दोनों युवकों को कोतवाली लाया गया है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने और शांति भंग के आरोप में कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, कोतवाली प्रभारी ने यह स्पष्ट नहीं किया कि दोनों के खिलाफ कार्रवाई की भी जाएगी या उनको चेतावनी देकर छोड़ दिया जाएगा। कोतवाली प्रभारी ने दोनों युवकों के नाम बताने में भी फिलहाल असमर्थता जताई।

ये भी पढ़ेंः बांदा की बड़ी खबरः कोरोना पाॅजिटिव अनवर की चौथी रिपोर्ट समेत 32 और निगेटिव

ये भी पढ़ेंः बांदा में दो बेटियों ने फांसी लगाकर खत्म की जीवनलीला, परिवार हुए बेहाल