Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा DIG दीपक कुमार की दो टूक, अब मास्क-सोशल डिस्टेंसिंग में लापरवाहों पर होगी सख्ती

Banda DIG Deepak Kumar said, strict action against negligents in mask-social distancing

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा डीआईजी दीपक कुमार कोरोना संकट को लेकर बेहद गंभीर हो गए हैं। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मंगलवार को डीआईजी खुद शहर में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की स्थिति देखने निकले। साथ ही लोगों को इसके प्रति जागरुक भी किया। इतना ही नहीं डीआईजी ने साफ कहा कि अगर लोग लापरवाही से बाज नहीं आए तो पुलिस को सख्ती करनी पड़ेगी। क्यों कि ज्यादातर लोग अब भी कोरोना प्रोटोकाल का पालन नहीं कर रहे हैं। न मास्क पहन रहे हैं और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। मास्क भी मुंह से नीचे लटकाकर रखते हैं।

खुद स्थिति का जायजा लेने निकले डीआईजी

बता दें कि डीआईजी खुद लगातार शहर और दूसरे जिलों में भी जाकर कोरोना संकट के बीच लोगों को न सिर्फ मिल रहे हैं बल्कि, जागरुक भी कर रहे हैं।

Banda DIG Deepak Kumar said, strict action against negligents in mask-social distancing

उन्होंने कहा कि देखा जा रहा है कि कुछ लोग ऐसे हैं जो मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे लोग खुद के साथ-साथ दूसरों के लिए भी एक बड़ा संकट बन रहे हैं। इसलिए उनके साथ सख्ती की जाएगी।

Banda DIG Deepak Kumar said, strict action against negligents in mask-social distancing

इस दौरान डीआईजी ने जिला अस्पताल के आसपास मेडिकल स्टोर्स की दुकानों पर मास्क न लगाने वाले दुकानदारों को फटकारा। उनको बताया कि जब वे खुद मास्क नहीं लगा रहे हैं तो दूसरे उनसे क्या सीखेंगे। पूछा कि बिना मास्क कैसे दवाई दे रहे हैं। बताते चलें कि हाल ही में स्वास्थ्य कर्मचारियों के लगातार कोरोना पाॅजिटिव निकलने के कई मामला सामने आए हैं। ऐसे में मेडिकल स्टोर्स को लेकर सख्ती काफी जरूरी है।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: बांदा में गंभीर हुए हालात, आयुक्त-डीआईजी ने अधिकारियों की बैठक ली

ये भी पढ़ेंः बांदा प्रशासन का ओवरलोड बालू ट्रकों पर तगड़ा एक्शन, त्रिपाल से ढके थे ट्रक..