Sunday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा डीएम अमित बंसल ने चार्ज संभाला, कही बड़ी बात..

IAS Amit Bansal take charge as Banda dm

समरनीति न्यूज, बांदाः बांदा के नवागंतुक जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल ने सोमवार शाम ट्रेजरी पहुंचकर कार्यभार ग्रहण कर लिया। उनके चार्च संभालने के दौरान विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों मौजूद रहे। चार्ज संभालने के बाद कुछ देर के लिए जिलाधिकारी मीडिया से भी मुखातिब हुए। 2012 बैच के आईएएस अफसर जिलाधिकारी श्री बंसल ने बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की पहचान सूखे से ग्रस्त क्षेत्र में होती है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। पेयजल योजनाओं को शानदार ढंग से क्रियांवित किया जाएगा। पेयजल संकट को खत्म किया जाएगा।

कहा, विकास की मिसाल बनकर उभरेगा बांदा

उनकी पूरी कोशिश रहेगी कि सरकार की मंशा के अनुसार काम करें। साथ ही सभी के सहयोग से योजनाओं का क्रियांवयन ऐसे कराएं कि आखिरी व्यक्ति तक लाभ पहुंचे। साथ ही बांदा में पेयजल संकट नाम की कोई चीज ही न रह जाए।

कहा, बुंदेलखंड विकास को लेकर सरकार गंभीर

जिलाधिकारी श्री बंसल ने कहा कि सरकार बुंदेलखंड के विकास को लेकर बेहद गंभीर है। बांदा में पेयजल को लेकर सरकारी योजना है कि घर-घर पानी पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि सरकार मंशा के अनुसार योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव डीएम देवेंद्र पांडे सस्पेंड, बांदा-प्रतापगढ़ भी हटे, 13 IAS तबादले

उन्होंने कहा कि बांदा धर्मनगरी चित्रकूट से जुड़ा होने के कारण एक पौराणिक स्थल भी है जिसका महत्व स्कूल में पढ़ने वाला हर बच्चा जानता है। कहा कि अन्ना जानवरों की समस्या से निपटने के लिए संचालित गौशालाओं में पानी, चौकर और चारा-भूसा की कमी नहीं होने दी जाएगी। जिलाधिकारी बंसल ने कहा कि उनका प्रयास होगा कि टीम के साथ ऐसा काम करें कि बांदा एक मिसाल बनकर उभरे।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः फ्लैट में महिला मित्र संग भाजपा के बड़े नेता को पत्नी ने पकड़ा, थाने तक फजीते..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *