Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : कोरोना संक्रमित सपा नेता दिनेश शर्मा दिन्ना का निधन, 3 दिन पहले छोटे भाई का हो चुका देहांत

SP leader Dinesh Sharma Dinna dies in Banda from Corona

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में कोरोना अब जानलेवा हो चुका है। रविवार को जिले के वरिष्ठ पत्रकार अंजनी निगम की कोरोना से लखनऊ में मौत की खबर सामने आई। इस तकलीफ से शहर के लोग ठीक से उबर भी नहीं पाए थे कि सोमवार को जिले के सपा नेता दिनेश शर्मा दिन्ना की कोरोना से कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। उनके निधन की खबर ने लोगों को हिलाकर रख दिया। बताते चलें कि तीन दिन पहले ही उनके छोटे भाई जितेंद्र शर्मा, अधिवक्ता का निधन हो गया था। परिवार में कम समय अंतराल पर दो भाइयों की मौत ने वज्रपात का काम किया। दिनभर लोगों में इसे लेकर चर्चा होती रही।

कानपुर में चल रहा था इलाज

बताते हैं कि दिन्ना बीते कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे। उनकी हालत काफी गंभीर थी। जिला मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने बताया कि उनको कोरोना संक्रमित हालत में कानपुर रेफर किया गया था। बताया जाता है कि समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष दिनेश कुमार उर्फ दिन्ना शर्मा (60) का कानपुर के कोविड अस्पताल में उपचार के दौरान सोमवार को निधन हो गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा के वरिष्ठ पत्रकार का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, शोक की लहर

इससे पहले उनको बांदा मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया था। उनके निधन की खबर मिलते ही जिले में शोक की लहर दौड़ गई। तीन दिन पूर्व उनके छोटे भाई जितेंद्र शर्मा का भी निधन हो गया था। उस दुख से परिवार उबर नहीं पाया था। उधर, दिन्ना भी कोरोना से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती थे। इसी बीच हालत ज्यादा बिगड़ने पर उनको कानपुर ले जाया गया था। वहां आज उनका निधन हो गया। खबर मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने शोकसभा का आयोजन कर उनकी आत्मशांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में बांदा के विधायक पर हमला, गनर की वर्दी फाड़ी, साले का झगड़ा सुलटाने गए थे ससुराल