Tuesday, August 11सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा प्रीमियर लीग प्रमुख वासिफ जमां ने जन्मदिन पर शुरू की नई पहल

Banda's Criket  coach Wasif Zaman launches new initiative for young players on birthday

रवि मिश्रा, समरनीति न्यूज डेस्कः हम सभी अपने जन्मदिन पर इस इंतजार में रहते हैं कि कोई शख्स ऐसा होगा, जो गिफ्ट देगा। दरअसल, गिफ्ट हमें न सिर्फ खुशी देते हैं, बल्कि कहीं न कहीं मन में अपनेपन का एक एहसास भी जगाते हैं। फिर बर्थ-डे गिफ्ट की तो बात ही अलग है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने जन्मदिन पर लोगों को वो खुशी दे डालते हैं जिसकी सच में उनको जरूरत भी होती है। शायद ऐसे ही लोगों को दुनिया सलाम भी करती है। ऐसे ही शख्स वासिफ जमा हैं। बांदा के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी और बांदा प्रीमियर लीग के प्रमुख वासिफ बुंदेलखंड के खेल जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

युवा खिलाड़ी को 1000 व बालिका खिलाड़ी को  500 प्रतिमाह

हाल ही में वासिफ जमा खान ने अपने जन्मदिन पर एक सराहनीय पहल की है। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर जिले के कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ भौज का कार्यक्रम रखा। वहीं युवा खिलाड़ियों को गिफ्ट भी दिए। अपने आवास पर एक कार्यक्रम के तहत वासिफ जमां ने एमपीसीए में अच्छा प्रदर्शन करने वाले युवा क्रिकेट खिलाड़ी हर्षित यादव को 10 हजार मूल्य का क्रिकेट बैट गिफ्ट किया। साथ ही उनकी मदद के लिए 1 हजार रुपए प्रति माह देने की घोषणा की।

ये भी पढ़ेंः बांदा के क्रिकेट महारथी वासिफ जमां की खेल-खेल में बड़ी अपील, वीडियो वायरल 

इसी तरह बालिका वर्ग में सिमरन थापा के लिए भी एक क्रिकेट का बल्ला और 500 रुपए प्रतिमाह देने की घोषणा की। उधर, युवा खिलाड़ी हर्षित ने इस गिफ्ट को पाने के बाद सभी का आभार व्यक्त करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। इसस दौरान खिलाड़ियों का एक भोज भी आयोजित हुआ। इसमें प्लेयर केयर फंड बनाने की योजना पर भी सहमति बनी। आयोजक सचिव महेश और साहिल ने सभी का आभार व्यक्त किया। विश्वास दिलाया कि खिलाड़ियों के हित में आगामी योजनाएं तैयार की जाएंगी। इस मौके पर वरिष्ठ खिलाड़ी विनय श्रीवास्तव, सारिक नियाजी, जितेंद्र यादव, शिव प्रताप सिंह, महेश, साहिल, अर्पित कबीर, अजय यादव, गोलू चंदेल, वैभव त्रिवेदी, सुदीप पांडे तथा अन्य जूनियर खिलाड़ी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः बांदा की प्रज्ञा, रश्मि और सिमरन का क्रिकेट ट्रायल के पहले राउंड में सेलेक्शन  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *