Thursday, June 4सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के क्रिकेट महारथी वासिफ जमां की खेल-खेल में बड़ी अपील, वीडियो वायरल

मनोज सिंह शुमाली, बांदाः वैश्विक बीमारी कोरोना से लड़ने के लिए हर शख्स प्रयास कर रहा है। कुछ लोग सरकारी मशीनरी में शामिल होकर इससे दो-दो हाथ कर रहे हैं तो कुछ घर रहकर लोगों को इसके खतरों से अवगत कराते हुए बचाव के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं। वहीं कुछ बता रहे हैं कि इस संकट की घड़ी में हिम्मत नहीं हारना है, बल्कि पूरे उत्साह के साथ अपनी तैयारियों को जारी रखना है। ऐसे ही शख्स का नाम वासिफ जमां खान। जिन्होंने कोरोना के खिलाफ खिलाड़ियों से खेल-खेल में बड़ी अपील की है। दरअसल, वासिफ जमां खां का नाम बुंदेलखंड के लिए कोई नया नहीं है, बल्कि छोटे-बड़े सभी खिलाड़ी उनके सह्रदयी व्यक्तित्व और योग्यता से वाकिफ हैं।

क्रिकेट के बेहतरीन टिप्स देते हुए की अपील

वासिफ बांदा खेल जगत की एक ऐसी शख्सियत और ऐसे प्रशिक्षक हैं  जो अबतक कई खिलाड़ियों को हुनरमंद बनाकर मैदान में झंडा गाड़ने के लिए उतार चुके हैं। उनके सिखाए खिलाड़ी नेशनल स्तर पर अपनी धाक जमा रहे हैं।

Secretary of Banda Cricket Association and well-known cricket coach Wasif Zaman Khan

कोरोना से बचाव के लिए लागू 21 दिन के लाकडाउन के बीच क्रिकेट कोच वासिफ जमां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह रस्सी से बंधी क्रिकेट बाल पर बेट से शाट लगात दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, यह क्रिकेट का एक बेहद कारगर ट्रायल है जिसे वह अपने घर में कर रहे है। वासिफ जमां से जब बात की गई तो उनका कहना था कि वह अपने खिलाड़ियों को संदेश देना चाहते हैं कि 21 दिन के लाकडाउन में घर में ही रहें। कोरोना को भगाएं। साथ ही क्रिकेट या जिस भी गेम से जुड़े हों, उसकी ड्रिल जारी रखें। उन्होंने कहा कि खेलों की ड्रिल के लिए दूसरे विकल्पों पर ध्यान दें।

ये भी पढ़ेंः कोरोना लाॅकडाउनः बांदा में विधायक प्रकाश द्विवेदी के लंच पैकेट बने गरीबों का सहारा 

ये भी पढ़ेंः नोएडा के DM हटे, सुहास एलवाई नए जिलाधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *