Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा की लड़की से अहमदाबाद ले जाकर गैंगरेप, ऐसे पहुंची पुलिस

Banda gang rape victim demo pic
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक नाबालिग लड़की को जबरन अहमदाबाद ले जाकर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की को चार आरोपियों ने मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के रहने वाले एक युवक के हवाले कर दिया। आरोप है कि बदले में उनसे मोटी रकम भी ली। इसके बाद पीड़िता के साथ दुष्कर्म का सिलसिला चालू हुआ। पीड़िता का कहना है कि बांदा में दुष्कर्म के बाद उसे अहमदाबाद ले जाकर उससे गैंगरेप किया गया। बाद में पीड़िता ने मौका पाकर फोन से परिवार वालों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने छात्रा को आरोपी के चंगुल से मुक्त कराया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं छात्रा को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। यह पूरा मामला जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र का है।

पीड़िता ने खुद बताई आपबीती

पुलिस का कहना है कि है कि पीड़ित 14 वर्षीय लड़की ने परिजनों और पुलिस को बताया है कि उसके गांव में रहने वाली एक महिला चुन्नी देवी पत्नी स्व. बाबू श्रीवास अक्सर फोन से अपने परिचित किसी लड़के से बात कराती थी। बीती 5 नवबंर को कुरसेजा के मेले में उसी युवक ने मिलने की बात कही। इसके बाद चुन्नी के बेटे भूरा व त्रिलोकी उसे कुरसेजा के मेला लेकर गए। वहां फोन से बात करने वाले व्यक्ति से मिलाया। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद उक्त व्यक्ति उसे बांदा ले गया। वहां कई बार उसके साथ शारिरिक संबंध बनाए।

ये भी पढ़ेंः हाइवे पर विधायक पुत्र की कार की टक्कर से बाइक सवार घायल, कानपुर रेफर

फिर शादी का झांसा देकर अहमदाबाद लेकर चला गया। वहां एक बंद कमरे में छह-सात दिन तक उससे रेप करता रहा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान उसे पता चला कि उसे ले जाने वाले व्यक्ति का नाम रवि है जो मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के अजयगढ़ के नहरी पोंगरी, चंदौरा का रहने वाला है। वहां पीड़िता ने किसी तरह मौका पाकर परिवार वालों को जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को बताया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर लिया।

पुलिस ने बताया, चार पर मुकदमा

उधर, बेटी के गायब होने पर पिता ने तिंदवारी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। साथ ही दो लोगों को नामजद करते हुए लिखित तहरीर दी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए आरोपियों से भी पूछताछ की। इसके बाद पुलिस भी आरोपी तक पहुंच ही गई थी। मामले में तिंदवारी प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह का कहना है कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366 व 120 बी पर मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है कि लड़की सुपुर्द करने के बदले क्या आरोपियों ने रुपए लिए हैं।

ये भी पढ़ेंः जीजा को पेड़ से बांधकर साली से गैंगरेप, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ेंः कानपुर में होटल बुलाकर बीएससी की छात्रा से रेप, वायरल किए अश्लील वीडियो-फोटो, अब पहुंचा जेल