Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

जीजा को पेड़ से बांधकर साली से गैंगरेप, वीडियो वायरल

gang rape with woman

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः जिले में एक महिला के साथ छह युवकों द्वारा गैंगरेप का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो के वायरल होते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हरकत में आई पुलिस ने छह में चार आरोपियों को पहचान करने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जाता है कि यह वीडियो बीती 28 अक्टूबर का है, जब पीड़ित महिला अपने जीजा के साथ जा रही थी। रास्ते में छह युवकों ने उनको रोका, लूटपाट की। बाद में विरोध करने पर महिला के जीजा को पेड़ से बांध दिया। बाद में महिला से छह आरोपियों ने गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। इतना ही नहीं वीडियो को वायरल भी कर दिया। वीडियो के आधार पर पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। साथ ही चार आरोपियों की पहचान करने के बाद उनकी तलाश भी तेज कर दी है।

28 को रिश्तेदारी में जाते वक्त हुई है वारदात

मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं। बताया जाता है कि चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र में एक महिला अपने जीजा के साथ कथिततौर पर जा रही थी। इसी दौरान उसके साथ यह घिनौनी वारदात हुई। गैंगरेप का यह वीडियो लगभग चार दिन पहले वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। घटना को लेकर मऊ थाना प्रभारी अरुण पाठक ने बातचीत के दौरान बताया कि सोशल मीडिया पर सामूहिक बलात्कार का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें से छह आरोपियों में चार की पहचान हो चुकी है।

ये भी पढ़ेंः 34 साल बाद कुकर्म खींच लाए वापस, बाबा बनकर घरों में पूजा-पाठ करा रहा था रेप-हत्याओं का आरोपी

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी कुलदीप, विक्की गर्ग आदि छह आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। इतना ही नहीं गैंगरेप करने वाले दो आरोपी अज्ञात हैं जो नकाब पहने हुए हैं। बताया कि सभी के खिलाफ गैंगरेप के अलावा लूट और जान से मारने की धमकी की धाराएं भी लगाई गई हैं।

14 सेकेंड का है गैंगरेप का वायरल हुआ वीडियो

थाना प्रभारी ने जानकारी दी है कि वीडियो करीब 14 सेकेंड का है और हाल ही में 28 अक्टूबर को वायरल हुआ है। बताया कि 24 साल की एक महिला अपने जीजा संग रिश्तेदारी में जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में आरोपियों ने हथियार दिखाकर उनको रोका।

ये भी पढ़ेंः प्रदेश में 19 BSA के तबादले, अयोध्या से लेकर आगरा तक बदले  

इसके बाद लूटपाट की। बाद में विरोध करने पर जीजा को पेड़ से बांध दिया। इतना ही नहीं महिला के साथ सभी ने बारी-बारी से रेप किया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पहले पुलिस ने पीड़िता को भगा दिया था डांटकर

उधर, दूसरी ओर पीड़ित महिला का कहना है कि घटना के दिन ही उसने मऊ थाना पहुंचकर पुलिस को वारदात की जानकारी दी थी लेकिन थाना पुलिस ने डांटकर भगा दिया था। पीड़िता ने यह भी कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद वह एसपी से जाकर मिली और अपनी आपबीती सुनाई। कहा कि एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में होटल बुलाकर बीएससी की छात्रा से रेप, वायरल किए अश्लील वीडियो-फोटो, अब पहुंचा जेल