Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19: बांदा में देर रात 7 नए संक्रमित मिले, कुल 145, एक्टिव 92

बड़ी खबर, बांदा में, देर रात, 7 नए, कोरोना संक्रमित, कुल 145, एक्टिव 92, Big news, in Banda, late night, 7 new, corona infected, total 145, active 92,

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। बीती शाम जहां एक साथ 24 कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आने से मची खलबली अभी थमी भी नहीं थी कि इसी बीच देर रात झांसी से आई रिपोर्ट में 7 और नए संक्रमित मिले हैं। इनमें एक 8 साल की बच्ची और 3 महिलाएं तथा 3 पुरुष शामिल हैं। ये संक्रमित भी शहर के हाॅटस्पाॅट इलाकों के ही बताए जा रहे हैं। इसके साथ ही जिले में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 145 हो गई है। इनमें एक्टिव केस 92 हैं। वहीं 53 ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

पहले मिले थे 24, एक कारोबारी की मौत भी

बताते चलें कि इससे पहले शुक्रवार शाम को शहर में एक साथ 24 केस मिले थे। इतना ही नहीं अतर्रा के रहने वाले सर्राफा कारोबारी 55 वर्षीय नारायण सोनी की कोरोना से मौत हो गई थी। कोरोना से मौत का बांदा में यह पहला मामला है। इसके कुछ देर बाद 24 नए केस मिलने की सूचना आई। इनमें शहरी क्षेत्र के काफी लोग शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ के कार्यालय में सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह, पढ़िए- दो टूक बातचीत..

इसी बीच अब खबर आई है कि देर रात 12 बजे करीब झांसी से आई कोरोना जांच रिपोर्ट में शहर के 7 और लोग कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं। इन 7 में एक 8 साल की बच्ची है। बाकी तीन महिलाएं और तीन पुरुष हैं। ये नए संक्रमित भी शहर के हाॅटस्पाॅट इलाकों के ही रहने वाले हैं। इनकी उम्र भी 17 से 40 साल के बीच है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना ने घरों के भीतर भी घुसपैठ कर ली है। हालांकि, ये सभी मामले हाॅटस्पाॅट इलाकों से जुड़े हैं।

ये भी पढ़ेंः BIG NEWS: बांदा में सर्राफा कारोबारी की कोरोना से मौत, दो बच्चियों व 8 महिलाओं समेत 14 संक्रमित मिले

ये भी पढ़ेंः Update: बड़ी खबरः बांदा में 24 नए कोरोना संक्रमित मिले, प्रशासनिक अमले में खलबली