Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Big News : मेडिकल कालेज की छत से कूदा बीजेपी विधायक का कोरोना संक्रमित भाई, मौत

Big news: BJP MLA's Corona-infected brother jumps off roof of medical college, dies

समरनीति न्यूज, कन्नौज : कन्नौज की तिर्वा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कैलाश राजपूत के भाई संजय राजपूत ने मेडिकल कालेज की छत से छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बताते हैं कि उनकी मौत मेडिकल कॉलेज की दूसरी मंजिल की खिड़की से नीचे गिरने के बाद सिर पर गंभीर चोटें आने से हुई है। घटना आज शुक्रवार की है। विधायक के भाई कोरोना संक्रमित होने के बाद कोविड-19 अस्पताल में भर्ती थे। जानकारी होने पर विधायक समेत जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

28 अगस्त को आई थी कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव

बताया जाता है कि भाजपा विधायक के भाई संजय राजपूत (45) की कोरोना जांच रिपोर्ट बीती 28 अगस्त को पाॅजिटिव आई थी। इसके बाद वह अपने छिबरामऊ स्थित घर पर आइसोलेशन में थे। इस दौरान तबीयत बिगड़ने पर आज शुक्रवार को ही उनको तिर्वा मेडिकल कालेज ले जाया गया था।

ये भी पढ़ें : Update : UP की बड़ी खबर : थाने में सिपाही ने राइफल से दरोगा को मारी गोली, फिर खुद को भी..

वहां उनको दूसरी मंजिल के प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया। बताते हैं कि करीब 3 बजे के आसपास उन्होंने दूसरी मंजिल की खिड़की से छलांग लगा दी। सिर पर गंभीर चोट आईं। चिकित्सकों ने उनको बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका। उधर, कन्नौज के अपर जिलाधिकारी गजेंद्र कुमार ने मीडिया को बताया है कि मेडिकल कॉलेज के सीएमएस की ओर से सूचना मिली है कि संजय राजपूत खिड़की से गिर गए। इसके बाद उनकी मौत हो गई। वह किन परिस्थितियों में गिरे इसकी जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें : Actress दिशा पाटनी का Bold अंदाज, Photos वायरल