Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पति की मौत के बाद 3 बेटियों संग पत्नी ने खाया जहर, तीनों..

Banda 2 year girl raped
जिला अस्पताल बांदा।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले से बुधवार को एक बड़ी खबर सामने आई है। एक महिला ने पति की मौत के 24 दिन बाद अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ जहर खा लिया। चारों की हालत बिगड़ने पर पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद उनको क्षेत्रीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं चर्चा है कि महिला के पति का निधन काफी पहले हो चुका है। इसलिए वह समस्याओं से जूझ रही थीं। इसी वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया है।

पति की मौत के बाद से सदमे में था परिवार

बताया जाता है कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के मोतियारी गांव निवासी सुषमा (26) के पति लवकुश ने बीती 11 मई को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी थी। पति की मौत के बाद से पत्नी काफी सदमे में थीं। परिवार के साथ आर्थिक समेत दूसरे समस्याएं खड़ी हो गई थीं। तंगी से जूझ रही सुषमा जीवन ने बुधवार को पति की मौत के बाद 24वें दिन पहले अपनी तीनों बेटियों को जहर खिलाया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में नशेबाज ने खुद को जिंदा फूंका, पत्नी ने भागकर बचाई जान, एक महिला गंभीर

इनमें 5 साल की बेटी, ढाई साल की बेटी और 1 साल की बेटी शामिल हैं। इसके बाद खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर का असर होने पर पड़ोसियों को पता चला। आनन-फानन में ग्रामीणों ने सभी को स्वास्थ्य केंद्र नरैनी पहुंचाया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहां उनका उपचार किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक चिकित्सकों ने सभी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Corona: बांदा में रेडक्रास सोसायटी ने पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया