Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नशेबाज ने खुद को जिंदा फूंका, पत्नी ने भागकर बचाई जान, एक महिला गंभीर

Youth sets himself on fire while drunk in Banda, dies

समरनीति न्यूज, बांदाः आज शुक्रवार दोपहर शराब के नशे में एक युवक ने खुद को जिंदा फूंक डाला। परिवार के लोग जबतक आग बुझाकर उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते हैं कि युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहा था। परिवार के लोगों ने उसे ऐसा करने से टोका तो उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। बताते हैं कि युवक ने पत्नी पर भी केरोसिन डाला, लेकिन उसने भागकर जान बचा ली। उधर, एक अन्य घटना में एक विवाहिता गंभीर रूप से झुलस गई हैं।

हंगामे से रोकने पर उठाया आत्मघाती कदम

बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव निवासी चिंटू (32) पुत्र दुर्गा प्रसाद आज दोपहर शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। वहां हंगामा करते हुए परिवार के लोगों से झगड़ा करने लगा। परिजनों ने ऐसा करने से मना किया। नाराज होकर चिंटू ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। बताते हैं कि पत्नी पर भी केरोसिन डाला, लेकिन उन्होंने भागकर जान बचा ली। बाद में युवक की उसकी चीख-पुकार सुनकर परिवार के बाकी लोगों ने आग बुझाई और गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड में लाॅकडाउन के हीरो बनकर उभरे सत्ता के ये कद्दावर..

वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि मृतक के एक बेटी है और वह मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता था। उधर, जिले के तिंदवारी कस्बे की रहने वाली कल्पना (28) पत्नी सोनू गुप्ता शुक्रवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से बुरी तरह झुलस गईं। उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां परिजन घटना का कारण नहीं बता सके हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन तोड़ने पर बांदा के बाल रोग विशेषज्ञ डाक्टर नरेंद्र गुप्ता गिरफ्तार, डीएम का तगड़ा एक्शन