Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Update- Banda Breaking : बांदा में टाॅप टेन अपराधी के हाथों पिटी पुलिस-गाड़ी भी तुड़वाई, 8 पर मुकदमा

Big news : in Banda  Police beaten by top ten criminals

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में अपराधियों का दुस्साहस किस हद तक बढ़ा हुआ है इसका जीता-जागता नमूना देखने को मिला। वहां एक टापटेन अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर चौकी इंचार्ज से लेकर सिपाहियों तक से न सिर्फ मारपीट की, बल्कि पिटाई के बाद पुलिसकर्मी की गाड़ी तोड़कर भाग निकला। बाद में सीओ और थाना प्रभारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी यानी टाॅपटेन अपराधी को पुलिस अबतक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हालांकि, पुलिस लगातार दबिशें दे रही है।

टाॅपटेन अपराधी को खुला छोड़ना पड़ा भारी

मामले में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले ने कहीं न कहीं पुलिस की लापरवाही का खुलासा किया। टाॅप टेन अपराधी कैसे खुला घूम रहा था। अबतक गिरफ्तारी क्यों नहीं हुआ। ऐसे सवाल पुलिस को ही कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

फोर्स के पहुंचने से पहले भाग निकला

पूरा मामला तिंदवारी थाने की बेंदा चौकी क्षेत्र का है। बताया जाता है कि जिले का टाॅप टेन अपराधी गांव में शराब पीकर हंगामा कर रहा था। बताते हैं कि चौकी इंचार्ज रोशन गुप्ता अपने हमराही सिपाही सुरेश के साथ गश्त कर रहे थे। परागीडेरा लंकापुरी के पास टापटेन अपराधी मकराध्वज सिंह नशे में हंगामा कर रहा था। चौकी इंचार्ज ने सहयोगी सिपाही के साथ उसे पकड़ने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि अपराधी ने खुद को बचाने के लिए चौकी इंचार्ज और सिपाही से मारपीट शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें : मानवता : बांदा पुलिस ने मौत की दहलीज तक पहुंचे प्रेमी युगल को पवित्र बंधन में बांधा.. 

इसी दौरान अपराधी का पिता मुलायम, भाई और परिवार के दूसरे लोग लाठी-डंडे लेकर पहुंचे। सभी ने पुलिस पर हमला बोल दिया। उधर, सूचना पर सिपाही राजेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल देवी सिंह, महेंद्र राठौर मौके पर पहुंचे। अपराधी और उसके परिवार के लोगों ने पुलिस पर पथराव करते हुए टाॅप-10 अपराधी को बचा लिया। सिपाही की बाइक भी तोड़़ डाली।

गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ है मुकदमा

सूचना पर सीओ सदर अजय सिंह भदौरिया, थाना निरीक्षक जाकिर हुसैन फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ लिया। मुख्य आरोपी फरार है। पुलिस ने अभी दो हमलावर सविता सिंह व अजयपाल सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। थाना प्रभारी ने बताया है कि चौकी इंचार्ज की तहरीर पर टाॅपटेन अपराधी के साथ ही कुल 8 लोगों के खिलाफ बलवा, सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने, मारपीट और धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। कहा कि दबिशें दी जा रही हैं, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें : बांदा : पंचायत चुनाव से पहले 2022 की चर्चा, कांग्रेस पूर्व विधायक की होर्डिंग्स से भाजपा खेमे में भी खलबली..