Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

बीच शहर 100 से ऊपर बाइक की रफ्तार ! दो दोस्तों की मौत

Bike speed was above 100 in Kanpur, two friends died

समरनीति न्यूज, कानपुर : इधर रावण का पुतला दहन हुआ और उधर मेला देखकर लौट रहे दो बाइक सवार दोस्त रफ्तार की भेंट चढ़ गए। दोनों दोस्त बाइक पर सवार थे और बाइक की रफ्तार 100 से ज्यादा थी। ई-रिक्शा सामने आने पर बाइक पर नियंत्रण नहीं रहा और टक्कर से दोनों दोस्त बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। एक ने मौके पर ही सिर में गंभीर चोट लगने से दम तोड़ दिया। दूसरे की इलाज के दौरान अस्पताल में सांसें थम गईं। यह हादसा कानपुर शहर में एक्सप्रेस रोड पर मजार के पास हुआ।

दशहरा मेला देखकर लौट रहे थे दोनों

बताया जाता है कि बीती रात बाइक से लौट रहा सुतरखाना तारवाला हाता के रहने वाले चंद्रशेखर राठौर का बेटा राजा बाबू (18) और उसका दोस्त आशीष राठौर (20) दशहरा मेला देखकर लौट रहे थे। रावण का पुतला दहन होने के बाद नरोना चौराहे से दोनों विपरीत दिशा से एक्सप्रेस रोड से घर जा रहे थे। हेलमेट भी नहीं लगाए हुए थे। रास्ते मे मजार के पास ई-रिक्शा आ गया तो बाइक चला रहा आशीष उसपर से नियंत्रण खो बैठा। दोनों की टक्कर हो गई। दोनों बाइक सवार युवक उछलकर दूर गिरे।

ये भी पढ़ें : ‘मैं बम से उड़ा दूंगा बस अड्डा..’ प्यार में फंसे अपराधी की हकीकत ने उड़ाए सबके होश 

इससे राजा बाबू के सिर में गहरी गंभीर चोट आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरे घायल युवक आशीष को पास के निजी अस्पताल पहुंचाया तो चिकित्सकों ने उसे हैलट रेफर कर दिया। वहां उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामले में हरबंशमोहाल इंस्पेक्टर सत्यदेव शर्मा ने बताया है कि इलाके के लोगों ने पुलिस को बताया है कि युवक 100 से ज्यादा स्पीड से बाइक चला रहे थे। ई-रिक्शा सामने आने पर बाइक से नियंत्रण खो बैठे और हादसे हो गया। वहीं ई-रिक्शा में सवार लोगों को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं।

ये भी पढ़ें : कानपुर में माॅडल शुभा गुलाटी बनीं नेचर क्लब की जिला मंत्री