Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

हमीरपुर उप चुनाव के शुरुआती रुझान में बीजेपी आगे, मतगणना जारी

BJP ahead in Hamirpur by-election ballot counting

समरनीति न्यूज, बांदा/हमीरपुरः सदर सीट पर 23 सितंबर को हुए विधानसभा उप चुनाव के लिए मतगणना शुरू हो चुकी है। सुबह लगभग 8 बजे शुरू हुई मतगणना सुमेरपुर स्थित कृषि उत्पादन मंडी परिसर में चल रही है। हालांकि शुरुआती रुझान में बीजेपी के युवराज सिंह आगे चल रहे हैं। दूसरे नंबर पर सपा के मनोज प्रजापति का नाम आ रहा है।

BJP ahead in Hamirpur by-election ballot counting

मतगणना के दौरान काफी सख्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक खुद स्थिति पर नजर रख रहे हैं। मतगणना स्थल की वीडियोग्राफी भी की जा रही है। अधिकारी खुद वहां मौजूद हैं। इसके साथ ही मैदान में उतरे 9 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला भी हो जाएगा।

BJP ahead in Hamirpur by-election ballot counting

बताते चलें कि इस उप चुनाव से बीजेपी के युवराज सिंह, कांग्रेस के हरदीपक निषाद, सपा के डा. मनोज प्रजापति, बसपा से नौशाद अली समेत कुल 9 उम्मीदवार मैदान में थे। हालांकि शुरुआती रुझान बीजेपी के पक्ष में जाता दिखाई दे रहा है। हालांकि सभी दलों के लोग अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। यह चुनाव जहां सभी दलों के लिए साख का विषय है तो वहीं बीजेपी के लिए अपनी सीट बचाए रखने की चुनौती है।

ये भी पढ़ेंः यूपी में उपचुनाव के लिए बसपा ने घोषित किए उम्मीदवार, कानपुर में ब्राह्मण, हमीरपुर में मुसलिम और मानिकपुर से कोल..