Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बीजेपी का झंडा लगी स्कार्पियो चालक को गोली से उड़ाया, फिर लाश खींचकर..

orai gun shot scorpio driver

समरनीति न्यूज, उरईः जिले में मंगलवार दोपहर हाइवे पर दिनदहाड़े बीजेपी का झंडा लगी एक स्कार्पियों के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की यह वारदात बड़ा गांव के पास झांसी हाइवे पर हुई। कुछ लोगों ने काफी देर तक सत्तारुढ़ बीजेपी का झंडा लगी स्कार्पियों सड़क पर लावारिश हालत में खड़ी देखी तो पास जाकर देखा। उनके पैरों चले जमीन खिसक गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। फारेंसिक टीम ने छानबीन करते हुए सबूत जुटाए। बताया जाता है कि जालौन के मोहल्ला चुर्खी रोड निवासी छोटे उर्फ महेंद्र (40) पुत्र रामसहाय, बुकिंग पर स्कार्पियों गाड़ी चलाने का काम करता था।

orai gun shot scorpio driver

झांसी हाइवे पर लावारिश स्कार्पियो में थी लाश

मंगलवार दोपहर करीब 12:00 बजे वह जालौन से बुकिंग लेकर झांसी के लिए निकला था। इसके बाद बड़ा गांव के पास कार में उसका शव पड़ा मिला। शव पिछली सीट पर था और खून से लतपत था। माना जा रहा है कि हत्यारों ने उसकी गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को खींचकर पिछली सीट पर डाल दिया है। इतना ही नहीं हत्यारे उसके चेहरे में कपड़ा डालकर चले गए।

orai gun shot scorpio driver

शक के दायरे में बुकिंग कराकर आई सवारी

काफी देर बाद आने-जाने वाले लोगों का ध्यान लावारिश खड़ी स्कार्पियों की ओर गया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सीओ सिटी संतोष कुमार व अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की। गाड़ी से थोड़ी दूरी पर पुलिस को एक 315 बोर का कारतूस भी पड़ा मिला है। पुलिस का कहना है कि मामले जांच की जा रही है। फिलहाल बुकिंग की सवारी पर पुलिस को शक है लेकिन असली बात का पता जांच के बाद ही चलेगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः देखिए तस्वीरें- चित्रकूटः मारा गया 6 लाख का इनामी डकैत बबुली कोल और उसका खास इनामी लवलेश भी