Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बीजेपी नेता ने पुलिस ग्रुप में ही डाल दी आपत्तिजनक पोस्ट, फिर काम न आईं सिफारिशें, पहुंचे सीधे जेल

BJP leader arrested for putting objectionable post in Kannauj, two in custody

समरनीति न्यूज, कन्नौजः अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर इतनी एहतियात के बावजूद कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। आम लोगों को छोड़िए, खुद भाजपा नेता भी आपा खोते नजर आ रहे हैं। कन्नौज में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। वहां पुलिस के मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप में ही एक भाजपा नेता ने आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। हालांकि, इसकी कीमत नेता जी को तमाम सिफारिशों के बावजूद जेल जाकर ही चुकानी पड़ी। पुलिस ने ग्रुप से रिमूव करने के बाद नेता जी को शांतिभंग की आशंका में उनको गिरफ्तार कर लिया। उधर, एसडीएम ने जमानत न देकर नेता जी को जेल भेज दिया। इसी तरह जिले में ही गुरसहायगंज में भड़काऊ पोस्ट पर एआईएमआईएम के पदाधिकारी समेत दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

सिफारिश को पहुंचे कई भाजपा नेता

बताया जाता है कि छिबरामऊ के भाजपा के पूर्व नगर मंत्री व वर्तमान नगर कार्यकारिणी सदस्य बजरिया के रहने वाले शिव औतार गुप्ता ने जिले की पुलिस के एक व्हाटसएप ग्रुप पर बीती देर रात भड़काऊ, आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। पीस कमेटी के इस ग्रुप में पोस्ट के पड़ते ही पुलिस की सोशल मीडिया सेल ने गुप्ता को रिमूव करने के बाद उनको हिरासत में ले लिया। उधर, भाजपा नेता की गिरफ्तारी की सूचना पर चेयरमैन राजीव दुबे, सांसद प्रतिनिधि प्रसून पाठक, भाजपा नगर अध्यक्ष आनंद गुप्ता समेत करीब आधा दर्जन बीजेपी नेता कोतवाली पहुंचे। वहां इन लोगों ने पोस्ट डालने वाले नेता को छुड़ाने का दवाब बनाया।

ये भी पढ़ेंः कानपुर के भोगनीपुर में पूर्व नेवी कर्मी ने पत्नी की हत्या के बाद दी जान, बच्चों को किया अधमरा

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह से भी बात की, लेकिन बात नहीं बनी। पुलिस ने भाजपा नेता गुप्ता का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया। मेडिकल परीक्षण कराया गया। एसडीएम कोर्ट से जमानत नहीं देते हुए उनको जेल भेज दिया गया। उधर, रविवार को ही गुरसहायगंज के एआईएमआईएम के एक पदाधिकारी और एक अन्य को फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट कर दी। इससे लोग आक्रोशित हुए और गुरसहायगंज पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पहले पोस्ट डिलीट कराई, फिर कोतवाल नागेंद्र कुमार पाठक ने आला अधिकारियों के निर्देश पर आगे की कार्रवाई की बात कही। मामले में सीओ सिटी श्रीकांत प्रजापति ने कहा है कि दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः 1300 में 30 मिनट मसाज की आड़ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा