Sunday, November 17सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के भोगनीपुर में पूर्व नेवी कर्मी ने पत्नी की हत्या के बाद दी जान, बच्चों को किया अधमरा

in-kanpur-former-navy-personnel-killed-himself-after-killing-wife-children-half-dead

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले से एक चौकाने वाली वारदात सामने आई है। एक पूर्व मर्चेंट नेवी कर्मचारी रविवार सुबह हैवान बन बैठा। उसने लोहे की राड से पहले सोते वक्त पत्नी पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अपने दो मासूम बच्चों को भी अधमरा कर दिया। बाद में खुद भी ट्रक के आगे कूदकर जान दे दी। बताते है कि हत्यारा पूर्व नेवी कर्मी मानसिक रूप से बीमार था। उधर, घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौक पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोते वक्त पत्नी की हत्या, बच्चे भी गंभीर

बताते हैं कि भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के पुखरायां कस्बे में दीनदयाल नगर में रहने वाले मूल रूप से नवीपुर राजपुर निवासी सेवानिवृत्त नेवीकर्मी दीपक यादव (35) ने देर रात घर में सो रही पत्नी रश्मी (30) पर लोहे की राड से कई बार प्रहार किए। इससे वह मरणासन्न हो गई। इसके बाद दोनों बच्चों मयंक (10) व हनी (4) को भी लोहे की राड से बुरी तरह से पीटा। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर परिवार के बाकी लोग वहां पहुंचे। परिजनों को देखकर आरोपी वहां से भाग निकला। परिजन घायलों को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में खुलासे से खिसकी पुलिस की जमीन, नशा कारोबार का सरगना निकला हेड कांस्टेबल

वहां चिकित्सकों ने रश्मि को मृत घोषित कर दिया। बच्चों को गंभीर हालत में कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उधर, घर से भाग दीपक ने पटेल चौक के पास हाईवे पर ट्रक के आगे कूदकर जान दे दी। घटना की जानकारी होने पर एसपी अनुराग वत्स, एएसपी व सीओ के साथ मौके पर पहुंचे। हत्यारोपी मृतक के पिता ने पुलिस अफसरों को बताया कि दो दिन पहले उसने पुखरायां स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की थी। भोगनीपुर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः पत्नि के लिए NTPC प्रबंधक चुरा रहे थे सोने की चूड़ियां, ड्राइवर समेत गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *