Sunday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

CAA-NRC पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर की पोल खुली, डिबेट में अधकचरा ज्ञान

Bollywood actress Swara Bhaskar mocked in TV debate on CAA-NRC

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः एनआरसी (NRC) और (CAA) पर बढ़-चढ़कर बयानबाजी करने वाली फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर को इन कानूनों को लेकर कितनी जानकारी है, इसकी पोल एक टीवी डिबेट में खुल गई है। इसके बाद अब उनकी कम जानकारी और बड़ा बोलने को लेकर जग हंसाई हो रही है। दरअसल, डीबेट में एक महिला मुस्लिम पत्रकार ने अभिनेत्री स्वरा भास्कर को जमकर धो डाला। एंकर ने पोल खोलकर रख दी, कि अभिनेत्री को इन कानून की कतई जानकारी नहीं है, बल्कि सुर्खियों में बने रहने के लिए वह बयानबाजी करके माहौल को बिगाड़ने का काम कर रही हैं।

हवा-हवाई बयानबाजी करती दिखीं स्वरा

दरअसल, स्वरा डिबेट में एनआरसी के प्रावधानों को बेहद डरावना बता रही थीं, जबकि एनआरसी अबतक आया ही नहीं। यही वजह रही कि सीएए और एनआरसी के साथ-साथ एनपीआर टीबी पर चल रहे लाइव शो में कम ज्ञान के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को बड़े अपमान का सामना करना पड़ा। लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया है।

Bollywood actress Swara Bhaskar mocked in TV debate on CAA-NRC

सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल हो रही हैं। बता दें कि अभिनेत्री स्वरा इस डिबेट में अभिनेता मोहम्मद जिशान अयूब और निर्देशक तिग्मांशु धुलिया के साथ हिस्सा लेने पहुंची थीं। इसमें नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर बात हो रही थी।

महिला मुस्लिम पत्रकार ने उड़ाईं धज्जियां

महिला मुस्लिम पत्रकार ने शो में जैसे ही अभिनेत्री स्वरा से नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और एनआरसी और एनपीआर को लेकर राय मांगी तो उनका आधा-अधूरा अधकचरा ज्ञान खुलकर सामने आ गया। दरअसल, स्वरा भास्कर को सीएए और एनआरसी से लेकर एनपीआर तक की कोई जानकारी नहीं थी। स्वरा हर सवाल पर भ्रमित नजर आईं और हवा-हवाई बातें करती दिखीं। लोग समझ रहे थे कि उनको कानून की रत्तीभर जानकारी नहीं है। अभिनेत्री ने कहा कि एनआरसी के प्रावधान बड़े भयानक हैं, जब उनसे पूछा गया कि एनआरसी का ड्राफ्ट है कहां, तो वह बोलीं कि सरकार से पूछें। इस पूरे शो में स्वरा ने जमकर अपनी फजीहत कराई। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी लोग अब इस अभिनेत्री का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः खूबसूरती में Boldness का तड़का, साउथ इंडियन एक्ट्रेस नमिथा की हाॅट फोटो सोशल मीडिया पर कहर

ये भी पढ़ेंः फिल्म मलंग (MALANG) में बोल्ड कैरेक्टर को लेकर एक्ट्रेस एली अवराम सुर्खियों में… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *