Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

खूबसूरती में Boldness का तड़का, साउथ इंडियन एक्ट्रेस नमिथा की हाॅट फोटो सोशल मीडिया पर कहर

Hot Sexy Actress Namita Vankawala

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः उम्र के साथ-साथ भले ही बालीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती को उनके चाहने वाले कम करके आंकने लगते हों। लेकिन साउथ इंडियन एक्ट्रेस नमिथा वांकावाला की खूबसूरती आपको हैरान ही नहीं अपना कायल भी बना देगी।

Hot Sexy Actress Namita Vankawala

sontham फिल्म से शुरू किया था करियर

जी हां, यकीन नहीं होता तो जरा उनकी इस फोटो को देखिए। आप भी दिल की धड़कने बढ़ने से रोक नहीं पाएंगे। सोनथम फिल्म से अपनी करियर की शुरुआत करने वालीं नमिथा अपनी बोल्ड इमेज और खूबसूरत लुक को लेकर चर्चा में रहा करती हैं।

Hot Sexy Actress Namita Vankawala

सोशल मीडिया पर खूब बटोरती हैं सुर्खियां

फिल्मों गोशिप के अलावा वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करके खलबली मचा दी है। उनकी खूबसूरती को देख उनके फैंस बिल्कुल दंग रह गए हैं।

Hot Sexy Actress Namita Vankawala

जमकर उनकी तारीफ हो रही है। ये सभी फोटो 22nd एसिनेट अवार्ड-2020 की हैं। बताते चलें कि साउथ सिनेमा की स्टार नमिथा राजनीतिक में भी दखल रखती हैं। वह फिलहाल भारतीय जनता पार्टी की सदस्य भी हैं।

Hot Sexy Actress Namita Vankawala

हाल में ली है भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता

उन्होंने अभी दिसंबर 2019 में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में सदस्यता ली है। दरअसल, नमिता की पहचान साउथ की सुपर स्टार के तौर पर है, लेकिन वह मूलरूप से गुजराती हैं। वह गुजरात की रहने वाली हैं। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसक भी हैं।

Hot Sexy Actress Namita Vankawala

बोल्डनेस के लिए पहचान रखती हैं नमिथा

मात्र 17 साल की उम्र में मिस सूरत का खिताब जीत चुकीं नमिता अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रहा करती हैं। नमिता साउथ की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके एक नहीं बल्कि 3 मंदिर हैं।

Hot Sexy Actress Namita Vankawala

इस बात से उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। नमिथा Englishkaran फिल्म में अपने से दो गुनी उम्र के स्टार सत्यराज यानि बाहुबली के कटप्पा के साथ बेहद बोल्ड सीन दे चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः Fitness और Beauty में बालीबुड Actress को पीछे छोड़ती यह Punjabi बाला Khushi Gadhvi 

ये भी पढ़ेंः ‘भाभी जी घर पर हैं’.. गौरी मेम (Saumya Tandon) की ये फोटो आपको भी बना देंगी दीवाना