Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बाॅलीवुड की दो खास खबरेंः सिंगर कनिका कपूर डिस्चार्ज, अब शजा मोरानी पाॅजिटिव

Two special news of Bollywood, singer Kanika Kapoor discharged from hospital and saza Morani became corona positive

समरनीति न्यूज, कानपुरः बाॅलीवुड से दो खास खबरें सामने आ रही हैं। जहां बाॅलीवुड सिंगर करिना कपूर की कोरोना वायरस की छठी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वहीं फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी अब कोरोना वायरस से पाॅजिटिव हो गई हैं। अब उनका पूरा परिवार क्वारंनटाइन हो गया है। खुद करीम मोरानी ने मीडिया को यह जानकारी दी।

शजा के प्रोड्यूसर पिता ने खुद बताया

बताते हैं कि शजा इस दौरान किसी के संपर्क में नहीं आई हैं, न ही उनकी कोई ट्रैवल्स हिस्ट्री ही मिली है। फिर वह कैसे कोरोना पाॅजिटिव हुईं, इसे लेकर चिंता व्यक्त की जा रही है। हालांकि, शजा के बीते दिनों श्रीलंका जाने की बात भी सामने आ रही है।

Two special news of Bollywood, singer Kanika Kapoor discharged from hospital and saza Morani became corona positive

उधर, लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई की ओर से जानकारी दी गई है कि पांचवी और छठवीं रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कनिका कपूर को डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब उनको 14 दिन घर में क्वारंटाइन रहना होगा। बताते चलें कि बीती 9 मार्च को लंदन से लौटने के बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पाॅजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी। इसके बाद उनको संजय गांधी पीजीआई में भर्ती किया गया था। तब से लगातार उनकी 4 रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई थीं। उनके इस दौरान लगातार हाईप्रोफाइल लोगों के संपर्क में आने से हड़कंप सा मच गया था।

ये भी पढ़ेंः सनी लियोनी (Sunny Leone) का पति से पहली मुलाकात पर बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ेंः Corona Virus- बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई