Monday, August 10सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Update : ब्रैकिंग न्यूजः कानपुर के सीसामऊ में बेटे ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार

Braking News: Son kills his father by killing him in Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के सीसामऊ इलाके से शुक्रवार रात हुई हत्या की एक वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया। एक प्लास्टिक व्यापारी धर्मेश कुमार के बेटे रवि ने अपने पिता को लोहे की राड मारकर हत्या कर दी। हालांकि, घटना के बाद पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। बताते हैं कि बीती रात सीसामऊ के गांधीनगर में प्लास्टिक कारोबारी पिता की हत्या करने वाले बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

बाप की डांट से बेटे के सिर पर सवार हुआ खून 

युवक ने बीती रात नशेबाजी पर डांटने पर अपने बुजुर्ग पिता 68 वर्षीय धर्मेश विश्वकर्मा की लोहे की राड सिर में मारकर उनकी हत्या कर दी थी। उनकी पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में प्लास्टिक की फैक्ट्री है। उनके परिवार में तीन बेटे रवि, रजत और ऋषि हैं।

सीसामऊ में देर शाम हुई वारदात  

बेटा ऋषि पत्नी व बच्चों संग काकादेव स्थित फ्लैट में रहता है। गांधीनगर के मकान के ग्राउंड फ्लोर पर बेटा रवि, पत्नी मेनका और दूसरी मंजिल पर बेटा धर्मेश पत्नी-बच्चों के साथ रहता है। बताते हैं कि बीती शाम रवि ने शराब के नशे में धुत्त होने पर डांटे जाने पर पिता के सिर पर लोहे की राड दे मारी।

ये भी पढ़ेंः UP Stf को बड़ी सफलता, मार गिराया 1 लाख का ईनामी बदमाश टिंकू कपाला  

इससे उनकी मौत हो गई। घटना का कारण अभी बहुत स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारी और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंचे हुए हैं। मौके पर काफी लोगों की भीड़ लगी है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

ये भी पढ़ेंः COVID-19 : ‘झांसी की दादी का जलवा’, 95 की उम्र में कोरोना को ‘पटका’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *