Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

मायावती ने कहा- महागठबंधन में तभी जब सम्मानजनक सीटें मिलें, वरना अकेले लड़ेंगे लोकसभा

समरनीति न्यूज, लखनऊः महागठबंधन में बसपा तभी शामिल होगी जब उसे लोकसभा के लिए सम्मानजनक सीटें मिलेंगी। वरना अकेले ही लोकसभा में चुनावी जंग लड़ेगी। ये बातें लखनऊ स्थित बसपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेसकांफ्रेंस में मायावती ने कहीं। इस दौरान बसपा सुप्रीमो भाजपा सरकारों पर जमकर हमला बोला। कहा कि अब जनता भाजपा को समझ चुकी है। जनता इनके झांसे में आने वाली नहीं है।

भीम आर्मी को बताया धंधेबाज संगठन, भाजपा को दोहरे चरित्र वालों की पार्टी 

मायावती ने कहा कि दलित महापुरुषों के नाम पर बीजेपी जो भी आयोजन कर रही है वह सिर्फ दिखावा है। कहा कि बीजेपी सरकार में धन्नासेठों के अलावा और किसी का भला नहीं हुआ है। कहा कि देश की बीजेपी नेताओं के दोहरे चरित्र को समझ गई है। जनता अब भाजपा नेताओं की जुमलेबाजी और वादाखिलाफी को समझ चुकी है।

ये भी पढ़ेंः बसपा सुप्रीमो मायावती को मिला अभय के रूप में नया भाई !

 

मायावती ने बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बेरोजगारों को रोजगार न मिलने से शिक्षित वर्ग बुरी तरह से निराश है। राफेल डील पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मामले में आरोपों पर सरकार कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई है। कहा कि राज्यों में चुनाव को आते देख केंद्र सरकार अपनी कमियों को छिपा रही है।

ये भी पढ़ेंः वाराणसी में सीएम योगी ने किया अलखनंदा क्रूज का उद्घाटन, ये हैं खासियत..

किसानों के मुद्दे पर कहा कि किसानों के लिए कुछ नहीं किया। कहा कि नोटबंदी से देश में पहली बार आर्थिक इमरजेंसी लगाई गई। कहा कि काले धन पर रोक और विदेश में जमा देश का पैसा लाने जैसे वादे पूरे नहीं किए गए। कहा कि नोटबंदी के लिए देश से भाजपा को माफी मांगनी चाहिए। मायावती ने कहा कि अटल जी के देहांत के बाद उनके अस्थि कलश यात्रा पर भी भाजपा को घेरा।

ये भी पढ़ेंः माया के एक तीर से 2019 लोकसभा में सधेंगे कई निशाने

कहा कि बीजेपी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की मौत को भी भुनाने की कोशिश की। कहा कि बीजेपी ने कभी अटल जी के बताए रास्तों को नहीं अपनाया। कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी की राज्य सरकारें अगर अटल बिहारी वाजपेयी के बताए रास्ते पर चलतीं तो देश में धार्मिक उन्माद और सांप्रदायिकता कभी नहीं बढ़ती। वहीं योगी सरकार पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि एंटी रोमियो स्क्वाड सिर्फ हवा-हवाई बन गया है। सूबे में महिलाएं-बेटियां संरक्षण गृहों में भी सुरक्षित नहीं रह गई हैं।