Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में व्यवसाई की पत्नी समेत हादसे में मौत, 25 को थी बेटी की शादी

Banda couple death in road accident family in sad mood

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के रहने वाले एक व्यवसाई और उनकी पत्नी की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों पति-पत्नी बाइक से एक तिलक समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान एक कार ने उनको टक्कर मारने के बाद कुचल दिया। बताते हैं कि पीछे-पीछे दूसरी बाइक से आ रहे उनके बच्चों ने दोनों को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन तबतक उनकी सांसें थम चुकी थीं। दुखद पहलू यह है कि इस दंपति की बड़ी बेटी की आने वाली 25 अप्रैल को शादी तय है। ऐसे में परिवार में शादी की तैयारियों का वक्त चल रहा था।

परिवार के सिर से उठा माता-पिता का साया

इस अनहोनी ने सभी को हिलाकर रख दिया है। सभी बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार में तीन बेटियां और एक बेटा बचे हैं। सभी पढ़ाई कर रहे हैं।

Banda couple death in road accident

बताया जाता है कि शहर के सर्वोदयनगर के रहने वाले राधेश्याम गुप्ता (45) बीती रात अपनी पत्नी राजकुमार (42) और बच्चों के साथ जिले के अतर्रा कस्बे में तिलक समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से ये लोग दो बाइकों पर सवार होकर घर लौट रहे थे। परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी एक बाइक पर सवार थे, जबकि दूसरी बाइक पर भतीजा रोहित अन्य बच्चों के साथ था।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जन्मदिन पार्टी में आग में झुलसे 8 लोग, 3 रेफर

रोहित की बाइक पीछे थी और आगे-आगे दंपति अपनी बाइक से आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में रात करीब 12 बजे सामने से आ रही एक वैगनआर कार ने दंपति की कार में टक्कर मारते हुए उनको रौंद डाला। दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। इसके बाद कार चालक वाहन छोड़कर भाग निकला।

Banda couple death in road accident

वहीं दूसरी बाइक से आ रहे दंपति के भतीजे और बच्चों ने देखा तो उन्होंने आनन-फानन में पुलिस और एंबुलेंस को खबर दी। इसके बाद दोनों को अस्पताल लाया गया। वहां डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

अतर्रा से लौटते वक्त बीती रात हुआ हादसा

परिवार में बड़ी बेटी पूजा (22) साल की है जिसकी शादी आने वाली 25 अप्रैल को तय है। परिवार के सामने बड़ी संकट पैदा हो गया है। माता-पिता दोनों नहीं रहे हैं। उधर, परिवार में अब बच्चे हैं जिनमें पूजा के अलावा छोटी बहन रेनू, (18), अलका (13) और बेटा शिवा 11 साल का है। बताते हैं कि परिवार की रोजी-रोटी पिता की किराने की दुकान से चलती थी। बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि कार को कब्जे में लेकर उसके चालक का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा के पूर्व मंत्री वयोवृद्ध जमुना प्रसाद बोस लखनऊ रेफर