Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जन्मदिन पार्टी में आग में झुलसे 8 लोग, 3 रेफर

in Banda at birthday party fire in gas cylinder fire 8 burn and 3 Kanpur refer
इलाज के दौरान झुलसे हुए लोग।

समरनीति न्यूज, बांदाः आज यहां बुधवार शाम को बांदा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। परिवार में 1 साल की बेटी के पहले जन्मदिन की खुशियों के साथ पार्टी मनाई जा रही थी। इसी दौरान रसोई गैस सिलेंडर से आग लगने से परिवार में दंपति समेत आठ लोग गंभीर रूप से झुलस गए। इनमें से तीन लोगों को गंभीर हालात में कानपुर रेफर कर दिया गया है। रेफर होने वालों में महिला भी शामिल हैं। हादसे के बाद वहां मची चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और परिवार की मदद की। सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर शशि पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

बुधवार शाम को हुआ दर्दनाक हादसा

बताया जाता है कि गिरवां थाना क्षेत्र के महुआ गांव के रहने वाले सुशील कुमार की एक साल की बेटी साल्वी का आज बुधवार को पहला जन्मदिन था। शाम को परिवार और रिश्तेदारों के साथ-साथ आसपास के लोग भी खुशियां मनाने के लिए आयोजित समारोह में शामिल होने आए थे। बताते हैं कि चाय-नाश्ते के साथ साल्वी की मां सुधा और उनका भतीजा पट्टू कमरे में गैस भट्टी में नाश्ता तैयार कर रहे थे। लोगों का कहना है कि कि इसी दौरा गैस सिलिंडर का पाइप अचानक निकल गया। इससे पहले कि वहां मौजूद दोनों स्थिति को संभाल पाते, पूरे कमरे में आग की लपटें फैल गईं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में महिला पेट्रोल पंप कारोबारी से फिल्मी अंदाज में ठगी हुई

चीख-पुकार सुनकर परिवार के बाकी लोग वहां पहुंचे। लोगों ने किसी तरह जलते हुए सिलेंडर को बाहर निकाला। इसके बाद किसी तरह आग को बुझाया। हालांकि, तबतक आग की चपेट में आकर सुशील (25), पत्नी सुधा (23), बहन सरस्वती (28) और उनका बेटा किशन (18) निवासी मौदहा (हमीरपुर) तथा महुआ गांव का रहने वाला भतीजा पट्टू (21) बुरी तरह से झुलस गए। सभी को गंभीर हालत में बांदा लाकर ट्रामा सेंटर में इलाजा कराया गया। वहां से डाक्टरों ने गंभीर हालत में सुशील, सुधा व पट्टू को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया है। बताते हैं कि हादसे के समय लोगों को बचाने के चक्कर में तीन अन्य लोग भी झुलस गए हैं।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में युवक की गोली लगने से मौत, पुलिस ने कहा सुसाइड