Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदाः व्यापारी की नृशंस हत्या, आंख फोड़कर-जीभ काट ले गए बदमाश

murder
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः सीमावर्ती छतरपुर जिले के सरबई कस्बे में ट्रेडर्स व्यापारी की बेरहमी पूर्वक धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। निर्दयी हत्यारों ने संवेदनहीनता की हदें पार करते हुए उसकी आंखें फोड़ दीं और जुबान काट ले गए। मंगलवार तड़के उसके कराहने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो हालत देखकर कोहराम मच गया। परिजन उनको लेकर बांदा जिला अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बांदा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते हैं कि मामले की जांच मध्यप्रदेश की छतरपुर पुलिस कर रही है।

बांदा से सटे एमपी के छतरपुर जिले में वारदात

हत्या की यह नृशंस वारदात सीमावर्ती मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के सरबई गांव की है। बताते हैं कि बीती रात वहां रहने वाले कामता गुप्ता उर्फ लाला (56) पुत्र भूरालाल गुप्ता अपनी दुकान के छप्पर के नीचे सो रहे थे। आज मंगलवार तड़के सुबह परिवार के लोगों ने उनके करहाने की आवाजें सुनीं तो उनकी आंखें खुल गई। परिवार के लोग वहां पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

ये भी पढ़ेंः एमपी में चार राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों की हादसे में मौत

खून से लतपत कामता की आंख फूटी हुई थी और हत्यारे उनकी जुबान भी काटकर ले गए थे। परिवार के लोग उनको किसी तरह बांदा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां इलाज शुरू होने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। उधर, कामता के बेटे उमेश ने बताया कि उनके पिता बिल्डिंग मैटेरियल बेचने का कारोबार करते थे। वह रोज दुकान के छप्पर के नीचे ही सोते थे। बीती रात अज्ञात लोगों ने नृशंस ढंग से उनकी हत्या कर दी है। बताया कि बीते दिनों अज्ञात लोगों ने उनके लोडर में भी आग लगाई थी। उधर, सरबई थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः STF को बड़ी सफलताः 23 पिस्टल के साथ 5 बदमाशों को पकड़ा, मध्यप्रदेश से जुड़े तार