Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

कन्नौज में गंग नहर में गिरी कार 5 की मौत, बच्चा लापता

in kannauj 5 killed in car drowend in kannal

समरनीति न्यूज, कन्नौजः जिले में बुधवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में एक कार निचली गंग नहर में जा गिरी। इससे कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई है। मरने वालो में तीन बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। वहीं एक बच्चा लापता है। पुलिस ने पांच लोगों के शव बरामद कर लिए हैं। वहीं तीन लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया है। कार में कुल 9 लोग सवार थे। सभी लोग एक वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस नहर में खोए छह माह के बच्चे की तलाश करा रही है।

in kannauj 5 killed in car drowend in kannal

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में चटराआपुर के पास हादसा

बताते हैं कि घटना आज सुबह कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के चटराआपुर गांव के पास हुई। कार सवार लोग खैरनगर गांव जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। घटना की सूचना फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी रवींद्र कुमार  और पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग गोद भराई की रस्म पूरी करने के लिए ठठिया गांव से छिबरामऊ जा रहे थे।

गोद भराई कार्यक्रम में जा रहे थे सभी लोग

बताते हैं कि जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के मिरुअन मडहा गांव के रहने वाले गौरव अपनी कार से तालग्राम निवासी परिवार के ही एक लड़के की गोद भराई रस्म में शामिल होने जा रहे थे। कार में उनकी पत्नी पप्पी, बेटी नाड़ो, परी तथा मोहिनी पत्नी भोले, कृष्णा, रेखा देवी पत्नी योगेंद्र भदौरिया समेत कुल 9 लोग बैठे थे। बुधवार सुबह 9 बजे उमर्दा-इंदरगढ़ गांवों के बीच चटराआपुर गांव के सामने निचली गंग नहर के पास चालक ने अचानक कार से मियंत्रण खो दिया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर नहर में जाकर पलट गई। राहगीरों ने घटना को देखा तो मदद के लिए शोर मचाया। वहीं तबतक कार पूरी तरह से नहर में डूब गई। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद 8 लोगों को पानी से बाहर निकाला। एक बच्ची का पता नहीं चला है।

ये भी पढ़ेंः 7 डिप्टी एसपी बदले, लखनऊ-सीतापुर, बांदा-प्रतापगढ़ शामिल

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी का ओवैसी पर तंज, एक दिन हनुमान चालीसा पढ़ते आएंगे नजर