Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

सीएम योगी का ओवैसी पर तंज, एक दिन हनुमान चालीसा पढ़ते आएंगे नजर

cm yogi in Jhansi

समरनीति न्यूज, लखनऊः देश की राजधानी दिल्ली के चुनाव दंगल में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किराड़ी इलाके में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। सीएम योगी ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा तंज कसा। सीएम योगी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पहले शाहीन बाग में बिरयानी खिलाते हैं और फिर हनुमान चालीसा पढ़कर यह बताते हैं कि वह हिंदू हैं।

दिल्ली में सीएम योगी को सुनने उमड़ी भीड़

कहा कि अब केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं। आगे-आगे देखते रहिए, क्या होता है। एक दिन ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ते नजर आएंगे।  उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग अभियान को आगे बढ़ाते रहिए बस। सीएम योगी ने इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी जबरदस्त हमला बोला।

ये भी पढ़ेंः गुरूकुल शिक्षा अंगीकार की होती तो उच्च शिक्षा से न निकलते अराजकः मुख्यमंत्री योगी

कहा कि केजरीवाज देश विरोधी नारे लगाने वाले लोगों के साथ हैं। कहा कि पाकिस्तान के मंत्री भी केजरीवाल का समर्थन करते हैं। बताते चलें कि कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरी वाल से सवाल पूछा गया था कि उन्होंने खुद को हनुमान भक्त कहा है तो क्या उनको हनुमान चालीसा आता है। इसपर केजरीवाल ने हनुमान चालीसा की कुछ पंक्तियां भी सुनाई थीं। सीएम योगी को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः विपक्ष पर सीएम योगी का तगड़ा हमला, बोले-पुरुष घरों में रजाई ओढ़कर सो रहे, महिलाओं को चौराहों पर बैठाया