Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबरः दिनदहाड़े हाइवे पर कार सवार बदमाशों ने दरोगा-सिपाहियों पर बरसाईं गोलियां, दोनों घायल..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, हरदोईः जिले में लखनऊ रोड पर कछौना कस्बे के पास एक शराब की दुकान के बाहर नशे में धुत्त बदमाशों द्वारा जमकर हंगामा किया गया। खुलेआम असलहों का प्रदर्शन किया और आने-जाने वाले लोगों को असलहे दिखाते हुए बेवजह धमकाया। सूचना पर दो सिपाही बाइक से वहां पहुंचे तो पुलिस को देखकर नशेबाज कार में बैठकर भाग निकले। थाने के सिपाही कौशिंद्र और महिपाल ने दिलेरी दिखाते हुए नशेबाजों की कार का पीछा किया और आगे जाकर एक पेट्रोलपंप के पास कार रोकने पर मजबूर कर दिया। इससे पहले कि सिपाही पूरी तरह से कार को रोक पाते, कार में बैठे बदमाशों ने दोनों सिपाहियों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं।

नशे में कर रहे थे हंगामा, पीछा करने पर चलाईं गोलियां 

इससे सिपाही कौशिंद्र के दो गोलियां लगीं और वह घायल होकर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश हरदोई की ओर भाग निकले। दूसरे सिपाही ने साथी को संभाला और उसे स्वास्थ केंद्र ले गए। वहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया। बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जबरदस्त घेराबंदी की।

घेराबंदी करने पर फिर चलाईं गोलियां, एसओ को लगी   

उधर, बताया जाता है कि घेराबंदी करते हुए जब इन्हीं बदमाशों को बघौली थाना पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने फिर पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाईं। बदमाशों की गोली से बघौली थानाध्यक्ष फूलचंद्र सरोज घायल हो गए। हालांकि पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया। उसके बाकी साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। समाचार लिखे जाने तक पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि बदमाशों को भागने नहीं दिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः संभल में दो सिपाहियों की हत्या करके पुलिस वैन से भागे तीन कैदी, इलाके में दहशत

ये भी पढ़ेंः एसपी व एसओ-चौकी इंचार्ज और चार सिपाहियों समेत आठ के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा