Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के डीएवी कालेज में छात्र-छात्राओं में कैरम का मुकाबला

Carrom competition organized at DAV College in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः राजीव गांधी डीएवी महाविद्यालय में आज 10वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। इन कार्यक्रमों की श्रृंखला में आज कैरम प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में कालेज के 32 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। प्राचार्य ने विजेता और उप विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का आयोजन बड़े ही उत्साहजनक माहौल में हुआ।

राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर आयोजन

महाविद्यालय परिसर में शुक्रवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस धूमधाम से मनाया गया। प्राचार्य डा रामभरत सिंह तोमर ने इसका उद्घाटन किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि मतदान लोकतंत्र में एक बेहद अनिवार्य योगदान है। यह देश को दिशा प्रदान करता है।

Carrom competition organized at DAV College in Banda

उन्होंने कहा कि मतदाता दिवस मजबूत लोकतंत्र के लिए जागरूक मतदाता को समर्पित है। कालेज परिसर में आयोजित कैरम प्रतियोगिता में महाविद्यालय के 32 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। बीए द्वितीय वर्ष के छात्र सोहेल खां विजेता रहे।

ये भी पढ़ेंः बांदा के पीलीकोठी में सेंटमैरी स्कूल के दो छात्रों पर गिरा हाईटेंशन विद्युत तार, बुरी तरह झुलसे, बच गई जान

बीए द्वितीय वर्ष के छात्र अर्पित वर्मा उप विजेता रहे। बीए तृतीय वर्ष की छात्रा प्रियंका सोनी तीसरे स्थान पर रहीं। प्रतियोगिता प्रभारी डा गरिमा द्विवेदी व मतदाता साक्षरता क्लब के धर्मवीर समेत कालेज प्रवक्ता डा विष्णु स्वरूप गुप्त, संयोजक डा विवेक पांडेय, डा राजेश गुप्ता, डा दिव्या सिंह, मनोज कुमार, छोटेलाल, करुणेशचंद्र, शकुंतला गुप्ता, उत्तम सिंह ने प्रतियोगिता में सहयोग किया। प्राचार्य ने बताया कि प्रतियोगिता के विजेता छात्र-छात्राओं को वार्षिकोत्सव के दौरान पुरस्कृत किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में छात्रा किरन रहीं जेएन कालेज भाषण प्रतियोगिता में प्रथम, आकांक्षा द्वितीय-श्वेता तृतीय