Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा के पीलीकोठी में सेंटमैरी स्कूल के दो छात्रों पर गिरा हाईटेंशन विद्युत तार, बुरी तरह झुलसे, बच गई जान

जिला अस्पताल में इलाज कराते दोनों छात्र।

समरनीति न्यूज, बांदाः बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे को बांदा में एक बड़ा दर्दनाक हादसा होते-होते टल गया। सेंट मैरी स्कूल के दो छात्रों पर पीलीकोठी के पास हाईटेंशन विद्युत लाइन के तार तेज स्पार्किंग के बाद टूटकर गिर पड़े। इससे बाइक से जा रहे दोनों छात्र बुरी तरह से झुलस गए। गनीमत यह रही कि विद्युत सप्लाई कट हो गई और दोनों छात्रों की जान बच गई, लेकिन उनके हाथ-पैर और शरीर के दूसरे हिस्से झुलस गए। दोनों छात्रों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सूचना पाकर विद्युत विभाग के एसडीओ और चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंचे। हालांकि, अब दोनों छात्रों की हालत खतरे से पूरी तरह बाहर बताई जा रही है।

छात्रों का हाल जानने पहुुंचे पुलिस व विद्युत विभाग के लोग।

पीलीकोठी पावर हाउस के सामने हुआ हादसा 

बताया जाता है कि सेंट मैरी स्कूल में कक्षा-10 में पढ़ने वाला छात्र सार्थक (16) पुत्र संजीव सेठ अपने साथी 11वीं के छात्र अशोक (18) पुत्र उमाकांत के साथ बाइक से स्कूल से घर लौट रहा था। दोनों छात्रों का घर छाबनी इलाके में है।

बताते हैं कि दोनों पीलीकोठी से गुजर रहे थे कि इसी दौरान पावर हाउस के सामने तेज स्पार्किंग के साथ हाईटेंशन विद्युत लाइन का तार टूटकर छात्रों के उपर गिर पड़ा। इससे दोनों छात्र बुरी तरह से छटपटा गए और झुलस गए। बाद में आसपास के लोगों ने किसी तरह उनके उपर से तार को हटाया। हालांकि तबतक सप्लाई कट हो चुकी थी। छात्रों को अस्पताल पहुंचाया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः बांदा के हार्पर क्लब में महिला सदस्यों ने लगाए पौधे, संरक्षण का लिया संकल्प 

ये भी पढ़ेंः बांदा में बूचड़खानों के बाहर हिंदूवादी संगठनों का प्रदर्शन, दुकानदारों ने किया चौकी का घेराव, पुलिस का फ्लैग मार्च