Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में लेखपाल पर युवती से रेप का मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

Case of rape and Harijan Act against Lekhpal in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते 36 घंटे से जिले में चर्चा का विषय बना लेखपाल द्वारा दलित युवती को जीप से ले जाने का मामला आखिरकार अपने परिणाम तक पहुंच ही गया। पुलिस ने पीड़ित लड़की की तहरीर पर आरोपी लेखपाल के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और जातिसूचक गालियां देने के आरोपों में हरिजन एक्ट का भी मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस फरार हुए लेखपाल की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि समरनीति न्यूज” ने इस खबर को काफी प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसके बाद पूरा मामला पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के संज्ञान में आ सका था। इसी के बाद मामले में थाना पुलिस ने तेजी भी पकड़ी।

आरोपी अबतक पुलिस की पकड़ से दूर

बताते चलें कि नरैनी थाना कोतवाली क्षेत्र में एक हल्का लेखपाल ने एक गांव की 18 साल की लड़की को अपनी जीप में बैठाया और बाद में उसे सुनसान जगह ले गया था। हालांकि, लड़की मौके से किसी तरह भागकर निकल गई थी। कल तक यह स्पष्ट नहीं हो सका था कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। इसकी वजह थी कि लड़की काफी डरी और सहमी थी। साथ ही आरोपी लेखपाल ने लड़की और उसके पिता को जान से मारने की धमकी देते हुए काफी डरा भी दिया था। सोमवार को लड़की ने अपना मुंह खोला तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

संबंधित खबर भी पढ़ेंः बांदा में लेखपाल पर संगीन आरोप, लड़की को जीप से सुनसान जगह लेकर पहुंचा..

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि लड़की ने खुद के साथ दुष्कर्म और मारपीट के साथ-साथ जातिसूचक गालियां देने का आरोप लगाया है। हालांकि, पीड़ित परिवार ने रविवार को ही पुलिस को तहरीर दे दी थी। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी नरैनी, रोहित यादव कर रहे थे। पुलिस ने आरोपी हल्का लेखपाल सुनील पटेल के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। नरैनी कोतवाली प्रभारी गिरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी लेखपाल के खिलाफ धारा 323, 504, 364, 376 ख तथा एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में स्कूल में रुकी महिला से गैंगरेप, तीन पर आरोप