Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

CM योगी की दो टूक, कानपुर में डाक्टरों-पुलिस पर हमला करने वाले भुगतेंगे गैंगस्टर-NSA

Chief Minister Yogi Adityanath orders gangster-rasuka to attack doctors-police in Kanpur

समरनीति न्यूज, लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में कोरोना पाॅजिटिव के 9 संबंधियों को क्वारंटाइन को लेने पहुंचे डाक्टरों और पुलिस पर हमले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने सख्त रुख अख्तियार करते हुए अधिकारियों से स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि इस संकट की घड़ी में कोरोना से लोगों को बचा रहे डाक्टरों पर पत्थर बरसाने वाले दोषियों को माफ नहीं किया जा सकता है। सीएम ने आदेश दिए हैं कि डाक्टरों और पुलिस टीम पर हमला करने वालों पर रासुका-गैंगस्टर और आईपीएस की धाराओं के तहत सख्त कार्रवाई की जाए।

अब 7 साल की सजा और 5 लाख जुर्माने की तैयारी

दरअसल, कानपुर में डाक्टरों और पुलिस पर पत्थराव की घटना का संज्ञान लेने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने बुधवार को एक वीडियो संदेश में यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश कोरोना से लड़ रहा है और ऐसे समय में कुछ लोग ऐसा काम कर रहे हैं जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः CM योगी ने ऐसा दिया विपक्ष को जवाब, प्रियंका भी बोलीं-साधुवाद

सीएम योगी ने कहा कि मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए एपिडेमिक एक्ट में व्यापक संशोधन भी किया जाएगा। अब ऐसे लोगों अब कोई भी व्यक्ति हमला करेगा तो उसे सात वर्ष की सजा और पांच लाख का जुर्माना भुगतना होगा। सीएम योगी ने साफ कहा कि कानपुर में कुछ लोगों ने दुस्साहस किया है। इसके पीछे जो भी लोग हैं, उनके उपर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबर भी पढ़ेंः Corona: कानपुर में जाहिल उपद्रवियों ने डाक्टरों और पुलिस पर बरसाए पत्थर, पीएसी भी पहुंची