Friday, December 6सही समय पर सच्ची खबर...

सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को किया तलब, फटकारा

CM Yogi reprimanded for calling audio of conversation with Minister Swati Singh and CO Kent viral

समरनीति न्यूज, लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैंट सीओ को धमकी देने को लेकर राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) महिला कल्याण, बाल विकास एवं पुष्टाहार स्वाति सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद मामले का संज्ञान लिया। इसी कड़ी में शनिवार को मंत्री स्वाति सीएम से मिलने गईं। सूत्रों की माने तो सीएम योगी ने मंत्री को कड़ी फटकार लगाई है। वहीं दूसरी ओर डीजीपी ने पूरे मामले पर रिपोर्ट तलब की है। बताते हैं कि इस मामले में अगले 24 घंटे में एसएसपी अपनी रिपोर्ट डीजीपी को सौंपेंगे। इस मामले में अब सीओ कैंट बीनू सिंह के भी बयान दर्ज किए जाएंगे।

मंत्री स्वाति और सीओ कैंट का वायरल हुआ था आडियो

बताते चलें कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर मंत्री स्वाति सिंह और सीओ कैंट डा बीनू सिंह के बीच बातचीत का एक आडियो वायरल हुआ था। इसमें मंत्री स्वाति बात करते हुए सीओ बीनू से अंसल कंपनी पर एफआईआर दर्ज करने को लेकर सवाल-जवाब कर रही हैं।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में दरोगा ने वायरल किया सीओ का आडियो, महकमे की पिट रही भद्द

इतना ही नहीं मंत्री द्वारा सीओ से एफआईआर दर्ज करने को लेकर नाराजगी भी जाहिर की जा रही है। कहा जा रहा है कि यहां रहना है तो आकर बैठ लेना एक दिन। उधर, मामले में सूत्रों की माने तो अंसल कंपनी के खिलाफ बीते दिनों पीजीआई थाने में एक एफआईआर हुई थी। पीड़ित का आरोप है कि प्लाट की रकम देने के बाद भी उसे जमीन नहीं दी गई है। इतना ही नहीं रुपए भी वापस नहीं किए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में होटल बुलाकर बीएससी की छात्रा से रेप, वायरल किए अश्लील वीडियो-फोटो, अब पहुंचा जेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *