Tuesday, April 16सही समय पर सच्ची खबर...

Update: कानपुर समेत दो CMO हटे, कोरोना पर CM योगी सख्त

Chief Minister Yogi Adityanath orders gangster-rasuka to attack doctors-police in Kanpur

समरनीति न्यूज, लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सख्त हो गए हैं। आज राजधानी लखनऊ में टीम-11 के साथ उन्होंने समीक्षा बैठक की। इस दौरान  लापरवाही पर दो जिलों के मुख्य चिकित्साधिकारियों को हटा दिया गया है। उनकी जगह नए अधिकारियों की तैनाती की गई है। हटाए गए सीएमओ में एक कानपुर के डा. अशोक शुक्ला और दूसरे बलिया के सीएमओ डा. प्रीतम मिश्रा हैं। इन दोनों जगह पर नए सीएमओ की तैनाती की है। बताते हैं कि आने वाले दिनों में कुछ और जगहों पर कार्रवाई की जा सकती है।

यह होंगे कानपुर और बलिया के नए सीएमओ

बताया जाता है कि शुक्रवार को अपने आवास पर टीम-11 की बैठक के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर और बलिया के सीएमओ को हटाने के निर्देश दिए। वहीं लखनऊ में चिकित्सा महानिदेशालय में संयुक्त निदेशक रहे डा. अनिल मिश्रा को कानपुर का सीएमओ बनाया गया है।

ये भी पढ़ेंः यूपी : महिला PCS सुसाइड मामले में ड्राइवर गिरफ्तार, अध्यक्ष समेत 6 आरोपी..

वहीं कानपुर में सीएमओ रहे डा. शुक्ला अब डा. अनिल की जगह लेंगे। इसी तरह कुशीनगर में वरिष्ठ परामर्शदाता डा. जितेंद्र पाल को बलिया का सीएमओ नियुक्त किया गया है। डा. प्रीतम कुमार मिश्रा को वरिष्ठ परामर्शदाता बनाकर गोंडा में तैनाती दी गई है। सीएम योगी ने साफ निर्देश दिए हैं कि किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः Update Covid-19: मंत्री चेतन चौहान और सपा MLC सुनील सिंह साजन को कोरोना