Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

प्रयागराज में वसंत पंचमी पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने संगम में लगाई डुबकी

CM Yogi took a dip in Sangam on Vasant Panchami in Prayagraj

समरनीति न्यूज, प्रयागराजः आज गुरुवार सुबह वसंत पंचमी के खास मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संगम तट पर पूजन करते हुए डूबकी लगाई। इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी मौजूद रहे। सभी ने गंगा में स्नान किया और पूजन भी किया। एडीएम सिटी एके कनौजिया की देख-रेख में आज गंगा यात्रा को प्रयागराज से कौशांबी सीमा तक विदा किया जाएगा। सीएम योगी को लेकर प्रयागराज संगम तट से लेकर आसपास के इलाके में सुरक्षा के तगड़े बंदोवस्त रहे। सुरक्षा कर्मियों की तैनाती चप्पे-चप्पे पर रही। आसपास सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया।

CM Yogi took a dip in Sangam on Vasant Panchami in Prayagraj

संतों को मुख्यमंत्री योगी ने दिलाया भरोसा

इसी क्रम में माघ मेला में संतों से आशीर्वाद लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी को यकीन दिलाया है कि मंदिर निर्माण को बनने वाले ट्रस्ट में अयोध्या आंदोलन से जुड़े रहे संतों को खासतौर पर शामिल किया जाएगा। उनका खास योगदान रहेगा। बताते चलें कि बुधवार को मुख्यमंत्री योगी गंगा यात्रा की अगुवाई करने प्रयागराज पहुंचे थे।

CM Yogi took a dip in Sangam on Vasant Panchami in Prayagraj

उन्होंने यहां यह आश्वासन शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती और श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास समेत अन्य संतों से मुलाकात के दौरान दिया है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने मंदिर निर्माण पर संतों से बातचीत भी की है। योगी ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण बहुत जल्द शुरू हो जाएगा।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः विपक्ष पर सीएम योगी का तगड़ा हमला, बोले-पुरुष घरों में रजाई ओढ़कर सो रहे, महिलाओं को चौराहों पर बैठाया