Tuesday, February 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कामेडियन राजू श्रीवास्तव, हंसते-हंसाते पानी और सीएए की जरूरत समझा गए..

commedian raju srivastva in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः शुक्रवार को स्थानीय स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में हास्य कलाकार एवं यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष (कैबिनेट दर्जा प्राप्त) राजू श्रीवास्तव ने लोगों का मनोरंजन किया। जलसंरक्षण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए प्रशासन द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर आए राजू श्रीवास्तव ने हसंते-हंसाते सीएए और पानी की महत्ता भी लोगों को समझा दी। साथ ही करीब दो घंटे तक लोगों का खूब मनोरंजन किया। कहा कि अगर तीसरा विश्व युद्ध हुआ तो वह पानी के लिए होगा।

commedian raju srivastva in Banda

बांदा के स्टेडियम में हुआ कार्यक्रम

उन्होंने नदियों, तालाबों, सरोवरों और प्राकृतिक जलस्रोतों का संरक्षण कराए जाने को लेकर मौजूद लोगों से हाथ उठवाकर संकल्प भी दिलाया। इस मौके पर बांदा के उभरते फिल्म अभिनेता शिवा सूर्यवंशी भी मौजूद रहे। इससे पहले हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से भी वार्ता की।

commedian raju srivastva in Banda

पत्रकारों से बातचीत में बताया सीएए

इस दौरान नागरिकता संसोधन कानून (सीएए) पर उन्होंने कहा कि यह कानून नागरिकता देने वाला है, छीनने वाला नहीं। कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें। राजू श्रीवास्तव ने कहा कि यूपी फिल्म विकास परिषद का अध्यक्ष होने के नाते पानी से संबंधित जो फिल्म बुंदेलखंड में शूट होगी, उसे टैक्स फ्री कराने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर सांसद आरके सिंह पटेल, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः ‘समरनीति न्यूज’ के कार्यालय पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दी बधाई

ये भी पढ़ेंः बांदा में कबाड़ में बेचीं हजारों सरकारी स्कूल की किताबें पकड़ीं गईं, सप्लाई-बिक्री के गौरखधंधे का खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *