Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ ATS मुख्यालय में कमांडो ने खुद को गोली मारकर जान दी

Commandos shoot suicide at ATS headquarters in Lucknow
घटना के बाद मौके पर पड़ा कमांडो का शव।

समरनीति न्यूज, लखनऊः एटीएस मुख्यालय में एक कमांडो ने मंगलवार सुबह खुद को गोली मारकर जान दे दी। हालांकि, मौके से अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन प्रारंभिकतौर पर घटना का कारण पति-पत्नी का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं एटीएस मुख्यालय में हुई इस घटना से हर कोई स्तब्ध है।

आज ही जाना था घर, रात में पत्नी से कहासुनी

बताया जाता है कि बृजेश यादव (40) एटीएस में कमांडो थे जिनकी तैनाती एटीएस मुख्यालय में थी। आज सुबह उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल को कनपटी पर रखकर खुद को गोली मार ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सरोजनी नगर थाना पुलिस ने छानबीन की। इंस्पेक्टर सरोजनीनगर का कहना है कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बृजेश एटीएस मुख्यालय के सरकारी बैरक में रहते थे।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः एटीएस के एएसपी राजेश साहनी ने खुद को गोली मारकर दी जान

बताते हैं कि मंगलवार सुबह उनको छुट्टी पर अपने घर गोरखपुर जाना था, लेकिन सोमवार रात को पत्नी से फोन पर उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद उन्होंने यह खुद को गोली मारकर जान दे दी। घटना के बाद एटीएस मुख्यालय में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। पुलिस का कहना है कि परिजनों को सूचन दी जा चुकी है।

ये भी पढ़ेंः हत्या-आत्महत्या में उलझी दरोगा की सिपाही बेटी की मौत, संगीन आरोपों के बीच गार्ड आफ आनर