Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बड़ी खबर : बांदा में कोरोना से 1 और व्यक्ति की मौत, 47 नए मरीज मिले

Big news: PWD contractor dies from Corona in Banda, 38 new cases found
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना का कहर जारी है। रविवार को आई रिपोर्ट में 47 नए संक्रमित मिलने के बाद जिले में अब कुल कोरोना पाॅजिटिव की संख्या 1655 हो गई है। इनमें एक्टिव केस 430 बताए जा रहे हैं। वहीं एक बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई है। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 18 पहुंच गई है। बता दें कि जिले में कोरोना को प्रकोप बढ़ता सा नजर आ रहा है। लगातार संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। हालांकि, उसी रफ्तार से लोग ठीक भी हो रहे हैं। कुछ एक छोड़ दें तो ज्यादातर लोग ठीक होकर घर लौट रहे हैं।

मर्दननाका में बुजुर्ग की कोरोना से हुई मौत

बताया जाता है कि शहर के मर्दनाका मुहल्ला निवासी 61 वर्षीय वृद्ध की मेडिकल कालेज में कोरोना के इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। बीती 10 सितंबर को उनकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई थी।

जांच रिपोर्ट में इन जगहों पर मिले संक्रमित

आयुक्त गौरव दयाल की ओर से जारी रिपोर्ट से जानकारी हुई कि महेश्वरी देवी मंदिर के पास 1, इंदिरा नगर में 2, क्योटरा में 4, चकचटगन में 2, फतपुरवा में 2, मेडिकल कालेज कैंपस में 1, सर्किट हाउस कालोनी 2, पखरौली कमासिन में 1, मेडिकल कालेज बांदा 1, फतेहगंज में 1, लखन कालोनी, अतर्रा में 3, खिन्नीनाका में 1, सिंहपुर (तिंदवारी) में 1, तुलसी नगर में 1, शुकुलकुआं में 1, तिंदवारी में 2, कटरा में 1, फूटाकुआं में 2 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा की खास खबर : 3 दिन शहर के इन इलाकों में बंद रहेगी बिजली 

कायल गांव में 1, सीएचसी स्टाफ अतर्रा में 1, शिव गांव में 5, पड़री में 1, पनगरा में 1, देवीनगर झील का पुरवा में 2, छोटी बाजार में 5, भवानीपुरवा में 1, बन्योटा में भी 1 पाॅजिटिव केस मिला है। इसके अलावा अन्य जगहों पर संक्रमित मिले हैं। सीएमओ डाक्टर एनडी शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना संक्रमित जिन इलाकों में मिले हैं, वहां सेनेटाइजेशन का काम कराया जा रहा है। मरीजों को आइसोलेट करके उनका इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Update : कोरोना को हराकर सकुशल लौटे जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य, PGI से छुट्टी