Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कोरोना पाॅजिटिव दंपति मिले, शहर की यह गली सील..

Banda two year girl raped
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः 55 घंटे के लाॅकडाउन के बीच बांदा शहर में एक दंपति कोरोना पाॅजिटिव मिला है। इसके साथ ही स्वास्थ्य महकमे ने इलाके में जरूरी कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। शहर के उस इलाके को सील करना शुरू कर दिया है, जिसमें दंपति रहता है। बताया जा रहा है कि यह दंपति कोरोना संक्रमित एक लोको पायलट के संपर्क में आने के बाद संक्रमित हुआ है। इसके साथ ही जिले में कोरोना पाॅजिटव मरीजों की संख्या अब 70 पहुंच गई है। इनमें 27 एक्टिव केस हैं। इसी बीच शहर के स्वराज कालोनी इलाके में गली नंबर-1 में रहने वाले पति-पत्नी कोरोना संक्रमित मिले हैं। दोनों की जांच जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में ट्रूनेट मशीन से हुई है।

सीएमओ और सीएमएस ने दी जानकारी 

इस मामले में जिला अस्पताल के सीएमएस डा. संपूर्णानंद मिश्र का कहना है कि अलीगंज इलाके के संक्रमित लोको पालयट के संपर्क में आने से दंपति को कोरोना संक्रमण हुआ है। दोनों को राजकीय मेडिकल कालेज भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः यूपीः अब हर हफ्ते दो दिन लाॅकडाउन, कोरोना से जंग को सरकार की नई रणनीति

वहां दोनों को आईसुलेट कर उनका इलाज किया जा रहा है। मामले में मुख्य चिकित्साधिकारी डा संतोष कुमार का कहना है कि स्वराज कालोनी गली नंबर-1 में कोरोना वायरस से संक्रमित मिले दंपति का मामला सामने आने के बाद गली नंबर-1 को सील करके वहां सेनेटाइजेशन का काम कराने की तैयारी चल रही है। साथ ही थर्मल स्क्रीनिंग भी कराई जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बांदाः सीओ देवेंद्र मिश्रा के गांव पहुंचे विधायक प्रकाश द्विवेदी का बड़ा वादा..