Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19: चंदौली के DPRO तो गाजियाबाद के ADM और उनकी SDM पत्नी कोरोना पाॅजिटिव

Another corona positive found in Banda's Naraini

समरनीति न्यूज, लखनऊः यूपी से बड़ी खबरें सामने आई हैं। पूर्वी यूपी में जहां चंदौली जिले के डीपीआरओ अपने ड्राइवर समेत कोरोना पाॅजिटिव मिले हैं। वहीं गाजियाबाद यानि गौतमबुद्ध नगर जिले के एडीएम सिटी और उनकी एसडीएम पत्नी भी कोरोना पाॅजिटिव मिली हैं। चंदौली में जहां पूरा दफ्तर सील कर दिया गया है। वहीं गाजियाबाद में भी संपर्क में आए अन्य अधिकारियों व स्टाफ की सर्विलांस टीम द्वारा संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार की जा रही है। दोनों जगह ही सरकार महकमों में हड़कंप मच गया है।

डीपीआरओ के ड्राईवर-अर्दली भी संक्रमित

बताया जाता है कि पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में वहां तैनात डीपीआरओ के कोरोना से संक्रमित होने की रिपोर्ट आई है। इसके साथ ही उनका ड्राईवर और अदर्ली भी कोरोना पाॅजिटिव मिला है। बताते हैं कि चंदौली जिले के डीपीआरओ कार्यालय को सील कर दिया गया है। कार्यालय में कुल 22 कर्मचारी काम करते थे। इन सभी का सैंपुल कोरोना जांच को भेजा है। वहीं जिले में एक स्वास्थ्य मिशन में काम करने वाला कर्मचारी भी कोरोना पाॅजिटिव मिला है। जिले में अब कोरोना पाॅजिटिव की संख्या कुल 145 पर पहुंच गई है। इनमें 84 एक्टिव केस हैं। वहीं 60 ठीक होकर अपने-अपने घरों को लौट चुके हैं। जिले में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत भी होने की जानकारी मिली है।

लाॅकडाउन के आखिरी दौर तक मुक्त था जिला

खास बात यह है कि यूपी का चंदौली ही एक मात्र ऐसा जिला था जहां लाॅकडाउन के आखिरी दौर तक कोई कोरोना पाॅजिटिव केस नहीं था। इसके बाद प्रवासियों के आने पर कोरोना पाॅजिटिव की संख्या बढ़ती गई। उधर, इस मामले में जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने कहा कि डीपीआरओ और उनके स्टाफ में कोरोना पुष्टि के बाद कार्यालय सील कराकर एहतियात के सभी कदम उठाए जा रहे हैं।

गाजियाबाद के ADM सिटी व पत्नी भी संक्रमित

उधर, गाजियाबाद के एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह और उनकी एसडीएम (जेवर) पत्नी गुंजा सिंह भी कोरोना पाॅजिटिव मिली हैं। दोनों के साथ उनके बच्चों और परिवार के बाकी सदस्यों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है। बताते हैं कि एसडीएम गुंजा सिंह के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर उनको गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, इस मामले में नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल की मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संगीता ने जानकारी दी है कि एडीएम सिटी व उनकी पत्नी एसडीएम गुंजा सिंह की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है, दोनों को इलाज के लिए गाजियादाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः सरकार ने Tik Tok समेत 59 चीनी ऐप पर ठोका प्रतिबंध

ये भी पढ़ेंः कोविड-19: प्राइवेट लैब से टेस्ट पर थोड़ी राहत, अब लगेंगे 2500